सारे देशवासी संकट की इस घड़ी में एकजुट होकर प्रधानमंत्री की अपील को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध  हों: डॉ.सतीश कुमार 

हमें स्वयं भी संक्रमित होने से बचना है और दूसरों को भी इससे बचाना है

सारे देशवासी संकट की इस घड़ी में एकजुट होकर प्रधानमंत्री की अपील को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध  हों: डॉ.सतीश कुमार 
भाजपा जिला लुधियाना के मीडिया सचिव डॉ.सतीश कुमार।

लुधियाना: भाजपा जिला लुधियाना के मीडिया सचिव डॉ.सतीश कुमार ने एक प्रेस नोट जारी कर ने बताया की  हम सब वैश्विक संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा सुझाए गए दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालन करने के लिए कटिबद्ध हैं। हमें इस बात का पूर्ण विश्वास है कि मानवता की सेवा के लिए हम इस लड़ाई को जीत कर रहेंगें ! हम  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को यह विश्वास दिलाते है कि उनके द्वारा सुझाए गए सभी  दिशानिर्देशों का हम पालन करेंगे !

मैं भारत के प्रत्येक भारतवासीयो  से अपील करता हूँ कि आप सभी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ इस वैश्विक लड़ाई में एकजुट हों और इसमें अपना सहयोग दें ! सारे देशवासी भी संकट की इस घड़ी में एकजुट होकर प्रधानमंत्री जी की अपील को पूरा करने के लिए कटिबद्ध हैं, ऐसा मेरा विश्वास है

भाजप मीडिया सचिव ने बताया की प्रधानमंत्री जी ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए आगामी 22 मार्च 2020, रविवार को सुबह 7:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक ‘जनता कर्फ्यू' का एक बहुत ही अच्छा सुझाव दिया है ताकि हम कोरोना संक्रमण से बचाव में अपना योगदान कर सके ! 

प्रधानमंत्री श्री नरेंदर मोदी जी ने  मानवता की सेवा में अपनी खुद की चिंता किये बगैर दिन-रात एक कर देश एवं समाज की सेवा में काम करने वाले डॉक्टरों एवं स्वास्थ्यकर्मियों को भी प्रोत्साहित करने की अपील की है जो देश व समाज की सेवा के लिए उन्हें और प्रेरित करेगा!

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी वैश्विक महामारी का मुकाबला करने के लिए दो प्रमुख बातों संकल्प और संयम पर बल दिया है। हमें स्वयं भी संक्रमित होने से बचना है और दूसरों को भी इससे बचाना है !