अकाली दल ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर डीजीपी के बियान के विरोध में पुतला जलाया

कांग्रेस को डीजीपी के बयान पर स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए- गुरदीप सिंह गोशा

अकाली दल ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर डीजीपी के बियान के विरोध में पुतला जलाया

लुधियाना: यूथ अकाली दल ने पुलिस मुखी (डीजीपी) के करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर उनके बयान के लिए खिलाफ प्रदर्शन किया और उनका पुतला जलाया। युथ अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने डीजीपी के इस्तीफे की मांग की और कांग्रेस पार्टी से डीजीपी के बयान पर स्टैंड स्पष्ट करने को कहा ।

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि डीजीपी के बयान कि करतारपुर साहिब गलियारे में आतंकवादी बनाने की क्षमता है। बयान से पूरे सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर भी करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने के खिलाफ बयान देते थे और अब उसी तर्ज पर डीजीपी के बयान ने साबित कर दिया कि कांग्रेस सरकार कभी भी करतारपुर साहिब कॉरिडोर नहीं खोलना चाहती थी।

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस के अन्य मंत्रियों ने भी करतारपुर साहिब का दौरा किया था।

गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, लेकिन अब अकाली दल कांग्रेस मंत्रियों और अधिकारियों के ऐसे बयानों को बर्दाश्त नहीं करेगा।

विरोध प्रदर्शन में वरुण मल्होत्रा, रूबल ढल्ल, रमनदीप सिंह खालसा, अमनदीप सिंह, पारस, शेरी, जसवंत सिंह जस्सी, निखिल चौबरा, इशान शर्मा, करणवती दुगरी, निर्भय सिंह, गगनदीप सिंह विंकल, तरणदीप सिंह सनी और कई अन्य लोग शामिल हुए।