संतों की वाणी को अपनी जिंदगी में भी अपनाएः राजेश जैन

दोहा प्रतियोगिता में बच्चों ने लिया उत्साहपूर्वक भाग।  

संतों की वाणी को अपनी जिंदगी में भी अपनाएः राजेश जैन

रोहतक, गिरीश सैनी। पुरानी आईटीआई मैदान स्थित शहीद मदन लाल ढींगरा कम्युनिटी सेंटर में एलपीएस बोसार्ड के सौजन्य से बच्चों के लिए दोहा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 155 बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। महामंडलेश्वर स्वामी राघवेंद्र भारती एवं स्वामी अद्भुतानंद के सानिध्य में समाजसेवी राजेश जैन ने बतौर मुख्य अतिथि इस प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

राजेश जैन ने प्रतिभागी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वो संतों की वाणी को अपनी जिंदगी में भी अपनाएं। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चों को अपनी संस्कृति के साथ जोड़ना था। कार्यक्रम में युवा भाजपा नेता हिमांशु ग्रोवर, पार्षद मुक्ता नागपाल, कमलेश दुआ, मोनिका, डॉ. रविंदर गुगनानी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

चार वर्गों में आयोजित इस दोहा प्रतियोगिता में प्रत्येक वर्ग में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। साथ ही सभी प्रतिभागी बच्चों को सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए। निर्णायक मंडल की भूमिका पूनम मलिक और प्रभा ने निभाई। मंच संचालन पल्लवी ने किया। इस मौके पर सन्नी निझावन, समाजसेवी राजीव जैन, शीतल, आशीष अनेजा, गौरव कोचर, तुषार हांडा सहित अन्य मौजूद रहे।