अभिनय करना ही मेरी पसंद और इसमें ही आगे बढ़ूंगी: निखार खुल्लर 

अभिनय करना ही मेरी पसंद और इसमें ही आगे बढ़ूंगी: निखार खुल्लर 
निखार खुल्लर।  

-कमलेश भारतीय 
अभिनय करना ही मेरी पहली पसंद और इसमें ही आगे बढ़ूंगी । यह कहना है निखार खुल्लर का जो हिसार में रंग आंगन नाट्योत्सव के अंतिम दिन मंचित किये गये नाटक 'जब वी सेपेरिटिड' की भावप्रवण व तनावग्रस्त नायिका थी । राहुल भुच्चर और निखार खुल्लर अपने अभिनय से सबको प्रभावित करने में पूरी तरह सफल रहे । राकेश बेदी ने एक पड़ोसी की भूमिका अपने हास्य अंदाज में निभाई लेकिन अंतिम दृश्य में उन्होंने भी अपनी भूमिका को बहुत ही मार्मिक मोड़ दे दिया । 
निखार मूल रूप से जम्मू से हैं और जन्म वहीं हुआ लेकिन पली, बढ़ी और शिक्षा दिल्ली में ही हो रही है । नोएडा के एमिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं और मनोविज्ञान की छात्रा हैं जबकि अभिनय सीख रही हैं राहुल भुच्चर की संस्था फेलिसिटी स्टूडियो में चार साल से ।

-अभिनय का शौक कब से लगा ?
-बचपन से ही अभिनय करने का शौक था पर स्कूल में कभी मंच पर किया नहीं । 
-मम्मी पापा क्या करते हैं ?
-पापा अमन खुल्लर इंजीनियर हैं । और मम्मी शीतल खुल्लर हैं गृहिणी हैं ।
-मम्मी पापा ने रोका नहीं ?
-नहीं । बहुत स्पोर्ट कर रहे हैं दोनों ।
-अब तक कौन से नाटकों में अभिनय कर चुकीं ?
-'जब वी सेपेरिटिड' आपके शहर में ही किया और यह मेरी इस नाटक में पहली पर्फार्मेंस थी । 'महाभारत' नाटक में द्रौपदी का महत्त्वपूर्ण रोल किया । इनके अलावा 'बारह क्रुद्ध वकील' वकीलों पर नाटक है जिसमें मैं एक महिला वकील बनी हूं । वर्कशॉप में नाटक किया 'सत्यमेव जयते । 
-पसंदीदा अभिनेता ?
-ऋतिक रोशन व करीना कपूर । 
आज महिला दिवस है और क्या कहना चाहेंगी आप इस दिन पर ?
-हमारा नाटक 'जब वी सेपेरिटिड' महिलाओं की स्थिति को ही सामने लाता है और तलाक के बढ़ते केस के चलते आपस में पति पत्नी की सहमति का सुझाव देता है । महिला दिवस पर महिलाओं की हर क्षेत्र में उपलब्धियों का उल्लेख होने पर घाव महसूस होता है लेकिन महिला का हर दिन सम्मान होना चाहिए ।
- हिसार में आकर नाटक करने का अनुभव कैसा रहा ?
-बहुत अच्छी ऑडियंस थी और मेरा इस नाटक में पहली बार नायिका का रोल था और सच में ऐसी ऑडियंस के आगे अभिनय करके बहुत अच्छा महसूस हुआ । कितने स्पोर्टिंग रहे दर्शक ।
-आगे क्या लक्ष्य ?
अभिनय ही मेरी पहली पसंद और इसी में आगे बढ़ूंगी ।
हमारी शुभकामनाएं निखार खुल्लर को ।