नंदगढ निवासी युवक की हत्या में फरार चल रहे दोनों आरोपी गिरफ्तार।

नंदगढ निवासी युवक की हत्या में फरार चल रहे दोनों आरोपी गिरफ्तार।

वारदात में शामिल चार आरोपी पहले गिरफ्तार किए जा चुके।

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने नंदगढ, जींद निवासी विकास की हत्या की वारदात में फरार चल रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत मे पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वारदात में शामिल बाकी चारों आरोपियों की रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना सदर निरीक्षक प्रदीप दहिया ने बताया कि 07.09.02023 को पुलिस को ड्रेन नं. 8 नजदीक टिटौली-सुन्दरपुर पुल के पास खेत में एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतक युवक की पहचान विकास निवासी नंदगढ, जुलाना जिला जींद के रूप में हुई। मृतक के पिता पप्पू की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि विकास ट्रक ड्राइवर का काम करता है। 06.09.2023 को विकास अपने घर पर था उस दौरान सोमा व सोनू विकास को घर से बुलाकर ले गए। 07.09.2023 को विकास के पिता को सूचना मिली कि विकास की लाश ड्रेन नं. आठ के पुल के पास टिटौली के खेतों में पड़ी हुई है। विकास की दाहिनी तरफ छाती में गोली लगी हुई थी व सिर पर तेजधार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया।

मामले की जांच के दौरान 12.09.2023 को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी आनन्द निवासी हथवाला हाल बरसी नगर जींद बाईपास रोहतक व सागर निवासी नंदगढ जुलाना जींद को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।