अभय ने इस्तीफा देकर कमजोरी  दिखाई: भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

अभय ने इस्तीफा देकर कमजोरी  दिखाई: भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

-कमलेश भारतीय 
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इनेलो के विधायक अभय सिंह चौटाला ने इस्तीफा देकर कमजोरी दिखाई । उन्हें मैंने इस्तीफा न देने का आग्रह किया था । विपक्ष के विधायक को इस्तीफा नहीं देना चाहिए था । इससे अविश्वास प्रस्ताव में हमारा एक वोट कम हो गया । 

हुड्डा कलानौर के सत जिदा कल्याण काॅलेज में आयोजित रजत जयंती समारोह के मुख्यातिथि के रूप में पधारे थे । उन्होंने काॅलेज द्वारा प्रकाशित स्मारिका का विमोचन भी किया । इससे पूर्व हवन यज्ञ में पूर्णाहुति डाली ।
-पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला यह कह रहे हैं कि हरियाणा में मध्यावधि चुनाव आना वाले हैं ?
-फिर अविश्वास प्रस्ताव को ही कमजोर क्यों कर दिया बेटे से इस्तीफा दिला कर ?  
-लाल किले की घटना के बारे में क्या कहेंगे?
-यह बहुत शांतिप्रिय और अहिंसक आंदोलन चल रहा था । यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है । इसकी जांच होनी चाहिए । ये कौन लोग थे -आतंकवादी या विदेशी एजेंसियों के लोग? लाल किला हमारी स्वतंत्रता की लड़ाई का प्रतीक है । क्या किसी ने इसे किसी बदनीयत से बदनाम करने की कोशिश की ?
-आपने घोषणा की थी कि किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों के परिवारों को आर्थिक मदद दी जायेगी ?
-हां । हमने यह वादा पूरा किया और अब तक चौदह किसानों के परिवारों को दो दो लाख रुपये की मदद दे चुके हैं । मैं यह कहना चाहता हूं कि जो लोग लाल किले की इस घटना में शामिल थे , वे किसान नहीं हो सकते ।
-जाट आरक्षण आंदोलन जो रोहतक में भड़का था उसके बारे में आज क्या प्रासंगिक है ?
- प्रकाश सिंह रिपोर्ट से सरकार पीछे क्यों हट गयी ? इस अवसर पर काॅलेज की प्रबंधक  सभिति के अध्यक्ष व पूर्व सांसद शादी लाल बत्रा विधायक बी बी बत्रा , शकुंतला खटक , पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी ,चक्रवर्ती शर्मा, संत कुमार बधवा,  कलानौर पालिका से एम सी बिट्टू सरदार , रामनारायण , लीला आदि मौजूद थे ।