आत्मा म्यूजिक द्वारा हरियाणवी सिंगर और युथ सेंसेशन रेणुका पंवार का नया गाना 'रेल में धक्के लागे से' हुआ रिलीज

आत्मा म्यूजिक द्वारा हरियाणवी सिंगर और युथ सेंसेशन रेणुका पंवार का नया गाना 'रेल में धक्के लागे से' हुआ रिलीज

यूट्यूब पर 765 मिलियन  व्यू के साथ '52 गज का दमन' गाने को मिल रही पॉप्युलैरिटी के बाद हरियाणवी सिंगर और युथ सेंसेशन रेणुका पंवार अपने नए सिंगल 'रेल में धक्के लागे से'  के साथ दोबारा दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

इस गाने में सोशल मीडिया स्टार निशा गुरगैन के साथ रेणुका पंवार और धर्मेंद्र राणा को फिचर किया गया है।  बता दें कि, निशा के इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलीयन फोलोअर्स है। निशा 20 साल की रेणुका और धर्मेंद्र राणा के साथ इस गाने में नजर आएगी। गाने को मुंबई के गाला इंवेट में शुक्रवार के दिन लॉन्च किया गया।

गाने को पॉपुलर डायरेक्टर साहिल सांधू ने डायरेक्ट किया। गाने के लिरीक्स राकेश मजारिजा ने लिखा और अमन जाजी ने गाने को कम्पोस किया। 'रेल में धक्के लागे से' को आत्मा म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया।

यह हरियाणवी म्यूजिक फैंस के लिए एक पैप्पी ट्रेक हैं और हर बार की तरह रेणुका गाने में बेहतरीन परफोर्मेंस देती दिख रही है।

कुरैशी प्रोडक्शन और आत्मा म्यूजिक के डायरेक्टर वसिम कुरैशी ने कहा,' हम हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के साथ कोलेबोरेशन करने पर खुश हैं। रेणुका का हर गाना चार्टबस्टर रहा है। 'रेल में धक्के लागे से' एक पैप्पी ट्रेक हैं जिसे अलग तरीके से शूट किया गया। मुझे यकीन है कि, रेणुका के फैंस को यह गाना बेहद पसंद आएगा।'

रेणुका भी लॉन्च के दौरान एक्साइटेड नजर आई। रेणुका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,'मेरे फैंस ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और मेरे गानों को पसंद किया। इस बार भी मैंने कुछ अलग पेश करने की कोशिश की है, उम्मीद है मेरे फैंस मेरी मेहनत को सराहेंगे।'

वहीं निशा गुरगैन के लिए भी यह गाना दिल के बहुत करीब है, इस गाने के शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया। निशा ने गाने पर अपने विचार रखते हुए कहा,' इस गाने में बहुत से रंग है और रेणुका ने जिस तरह से इस गाने में अपनी आवाज दी है उससे यह गाना और खूबसूरत बन गया है। और यह गाना कुछ ही समय में लिस्नर्स के दिलों को छू जाएगा।'

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुरैशी प्रोडक्शन का बेहतरीन नाम है। मुंबई बेस्ड प्रोडक्शन हाउस के हेड वसिम कुरैशी और आयुब कुरैशी है। जो कि फामा, एड्युकेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर जैसे  इंडस्ट्रीअलिस्ट बैकग्राउंड से भी जुड़े हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ' कुतुब मीनार' स्टारिंग करणवीर बोहरा, त्रिधा चौधरी, मिनिषा लांबा और संजय मिश्रा को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा । वहीं कुरैशी प्रोडक्शन हाउस द्वारा एमटीवी के रिएलिटी शो 'मिस्टर और मिस 7 स्टेटस' को भी प्रोड्यूस किया गया है।

वसिम कुरैशी का कहना है कि, आत्मा म्यूजिक अपकमिंग सिंगर्स, म्यूजिक डायरेक्टर और लिरीसिस्ट के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है जो इंडस्ट्री में उनकी पहचान बनाने में मदद करता है। हाल ही में उन्होंने तोशी शब्बीर का गाना 'तेरी रूह' को आत्मा म्यूजिक के अंडर रिलीज किया था।