कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 6 विद्यार्थियों का चयन

कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 6 विद्यार्थियों का चयन

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की कैरियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल (सीसीपीसी) के तत्वावधान में गणित विभाग और कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन विभाग द्वारा आयोजित तीन दिवसीय बूटकैंप के अंत में हुई कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 6 विद्यार्थियों का चयन आईटी ट्रेनर के पद हुआ है।

सीसीपीसी निदेशिका प्रो. दिव्या मल्हान ने बताया कि कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रतिष्ठित कॉरपोरेट कोड क्वोशंट प्रा. लि. ने विजिट की। इस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गणित और कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन विभाग के 80 विद्यार्थियों ने शिरकत की। ग्रुप डिस्कशन, एप्टीट्यूड टेस्ट, एचआर इंटरव्यू तथा वीडियो प्रेजेंटेशन आदि चरणों के बाद गणित विभाग के तीन और कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन विभाग से भी तीन विद्यार्थियों का चयन आई टी ट्रेनर के पद पर हुआ है।

गणित विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह और सीसीपीसी के उपनिदेशक डॉ. सौरभ कांत ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। गणित विभाग की सीसीपीसी कोऑर्डिनेटर डॉ. एकता नरवाल और सीसीपीसी के उपनिदेशक डॉ. सुखविंदर देवड़ा ने इस प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन एवं समन्वयन किया। उन्होंने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में गणित विभाग से रुचि यादव, अनिशा व मनीष तथा कंप्यूटर साइंस एंड एप्लीकेशन विभाग से दीपक, योगेश व भावना शामिल हैं।