जीजेयू टी एंड पी सेल के त्रैमासिक न्यूजलेटर के 13वें संस्करण का विमोचन

जीजेयू टी एंड पी सेल के त्रैमासिक न्यूजलेटर के 13वें संस्करण का विमोचन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के न्यूजलेटर के 13वें संस्करण ‘टीपीसी-क्रॉनिकल’ का विमोचन कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने किया। इस दौरान कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर, शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रो. देवेंद्र कुमार, कॉलेजिज अधिष्ठाता प्रो. संजीव कुमार व प्रो. दलबीर सिंह भी उपस्थित रहे।

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने पिछले तीन वर्षों से इस समाचार पत्र को नियमित रूप से प्रकाशित करने के लिए न्यूजलेटर के संपादकीय बोर्ड के सभी सदस्यों को बधाई दी। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने कहा कि ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा अपने विभिन्न क्लबों जैसे स्पीकाथॉन, एप्टीट्यूड, एसएसबी, एंटरप्रेन्योरशिप, इंडस्ट्री इंटरेक्शन और उद्भावना क्लब के माध्यम से विभिन्न कैरियर विकास गतिविधियां संचालित की जाती हैं। न्यूजलेटर ऐसे सभी कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार का एक बेहतरीन मंच है।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट सेल के निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि न्यूजलेटर के प्रत्येक संस्करण में एक उद्योग एचआर का साक्षात्कार भी प्रकाशित किया जाता है, जिसके माध्यम से विद्यार्थियों को उद्योग द्वारा वांछित विभिन्न आवश्यकताओं एवं गतिविधियों के बारे में जानकारी मिलती है। सहायक निदेशक डॉ. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि इस न्यूजलेटर की सॉफ्ट कॉपी सभी संकाय सदस्यों व विद्यार्थियों के अतिरिक्त उद्योग जगत के 1000 से अधिक लोगों को भेजी जाती है।