दोआबा कॉलेज में इंटरवियू स्किलस व टेबल मैनरस पर वर्कशॉप आयोजित

दोआबा कॉलेज में इंटरवियू स्किलस व टेबल मैनरस पर वर्कशॉप आयोजित
दोआबा  कॉलेज में कार्यशाला में प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. संदीप चाहल, डा. नमरता, प्रो. राहुल भारद्वाज, डा. अम्बिका, प्रो. वरुण व प्रो. नेहा विद्यार्थियों को कार्य करवाते हुए।

जालन्धर, 1 अक्तूबर, 2022: दोआबा कॉलेज के पर्सनेलिटी सैंटर द्वारा बीकॉम एवं बीबीए के 140 विद्यार्थियों के लिए इंटरवियू स्किलस, टैबल मैनरस व डरैसिंग सैन्स पर 3 दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रो. संदीप चाहल-संयोजक, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया।

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि उपरोक्त सैंटर द्वारा विद्यार्थियों की शखसियत को निखारने के उद्देश्य से ऐसी सकारात्मक वर्कशॉपस लगाई जा रही है। डा. भंडारी ने कहा कि इससे विद्यार्थियों रोजगार पाने और पर्सनेलिटी निखारने में मदद मिलेगी।

कार्यशाला में प्रो. संदीप चाहल ने विद्यार्थियों को इंटरवियू स्किलस, ग्रुप डिस्कशन, सिचुएशनल डॉयलागस और प्रसनल इंटरवियू के गुर सिखाए। डा. नम्ररता निस्तांदरा ने विद्यार्थियों को फोनेटिक्स के अंतर्गत अंग्रेजी के साऊंड सिस्टमस, शब्दों के सही उच्चारण तथा क्षेत्रिये भाषाओं का अंग्रेजी बोलते समय उसके प्रभाव से बचने के तौर तरीके बताए। डा. अंबिका भल्ला ने पेयर ऑफ वर्डस तथा कन्फयूजिबल वर्डस के बारे में बताया। प्रो. राहुल भाद्ववाज ने ड्रैस कोड व डै्रसिंग सैन्स के बारे में डिंमाडस्टै्रशन दी। प्रो. वरुण महाजन ने टेबल मैनरस, उठने बैठने के तौर तरीके व रैस्टोरेंट में कटलरी एवं करोकरी के सही इस्तेमाल  के बारे में जानकारी दी। प्रो. नेहा गुप्ता ने विद्यार्थियों को ह्यूमन प्रसेनलटी के विभिन्न प्रकारों की जानकारी दी प्रदान की।