बरसाती मौसम से  पहले बुड्ढे नाले की सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर होगा शुरू:बलकार सिंह संधू

जागरूकता अभियान के तहत मास्क बांटे

बरसाती मौसम से  पहले बुड्ढे नाले की सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर होगा शुरू:बलकार सिंह संधू

लुधियाना: पंजाब प्रदेश व्यापार मण्डल और चौड़ा बाज़ार शॉपकीपर एसोसिएशन की तरफ से सुनील मेहरा, राजेश अग्रवाल, संजीव अग्रवाल की अध्यक्षता में जागरूकता अभियान  चलाया गया। जागरूकता अभियान में मुख्य अतिथि के रूप में मेयर बलकार सिंह संधू,डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा,पार्षद अनिल पारती, एस सी राजिंदर सिंह, एक्सियन प्रदीप कुमार, एसडीओ संदीप शर्मा, जेई रजनीश आदि ने भाग लिया।
इस अवसर पर मेयर बलकार सिंह संधू ने लोगो को करोना महामारी से कैसे बचा जा सकता है, इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए कहा कि सामाजिक दूरी बना कर ही हम अपना बचाव कर सकते है। जागरूकता अभियान के दौरान तहत मार्किट में खरीददारी करने आए लोगों को मास्क भी वितरित किए गए।
चौड़ा बाज़ार एसोसिएशन की तरफ से मेयर बलकार सिंह संधू,डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा,पार्षद अनिल पारती का धन्यवाद  किया गया जिनकी बदौलत 10 से ज्यादा  बार पूरे बाज़ार को सेनीटेशन किया गया।
इस मौके सभी आस-पास  मार्किट के दुकानदारों ने मेयर बलकार सिंह संधू को  बरसात के दिनों में बाज़ार में आ रही मुश्किलों से अवगत करवाते हुए कहा कि बरसात के दिनों में पूरे बाज़ार में पानी भर जाने से हर वर्ष दुकानदारों का बहुत नुकसान होता है।उन्होंने मेयर से तालाब मंदिर से दमोरिया पुल व गिरजाघर चौक से अकालगढ़ मार्किट तक बने बुड्ढे नाले की सफाई की मांग की।मेयर ने दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि  बरसाती मौसम से पहले इस बार बुड्ढे नाले की  सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू किया जा रहा है।
इस अवसर पर शिव कुमार शर्मा,शाम चोपड़ा,कपिल किशोर गुप्ता,दिनेश अग्रवाल,गौरव गुप्ता,हीरा अग्रवाल व अन्य ने भाग लिया।