जरूरतमंदों को दी व्हील चेयर, अंध छात्रों के चेहरों पर विशेष स्पर्शनीय अग्रिम पुस्तकें पाकर आई मुस्कान

जरूरतमंदों को दी व्हील चेयर, अंध छात्रों के चेहरों पर विशेष स्पर्शनीय अग्रिम पुस्तकें पाकर आई मुस्कान

रोहतक, गिरीश सैनी। इनरव्हील क्लब ब्लूमिंगडेल्स द्वारा दीपावली के शुभ अवसर पर मंगलवार को अनूठे दीपावली समारोह का आयोजन किया गया। क्लब की प्रधान प्रीति बंसल ने बताया कि इस समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि प्रीति गुगनानी व डॉ अंजू आहूजा ने शिरकत की।

क्लब एडिटर ज्योति बंसल ने जानकारी दी कि इस मौके पर क्लब सदस्य राशि व वर्णिता द्वारा जरूरतमंदों को व्हील चेयर वितरित की गई। इसके साथ ही क्लब सदस्य अर्पिता, गुरलीन व ज्योति जैन द्वारा नारी उदय अंध संस्थान के अंध छात्रों के लिए विशेष स्पर्शनीय अग्रिम पुस्तकें भेंट की गई। उन्होंने बताया कि वंचित वर्ग के विद्यार्थियों के लिए संचालित गांधी स्कूल के विद्यार्थियों के उपयोग के लिए क्लब सदस्य प्रतिभा की तरफ से 20 कुर्सियां भेंट की गई।

वहीं जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा संचालित अर्पण मानसिक दिव्यांग संस्थान के विशेष छात्रों के लिए क्लब सदस्यों कृतिका व क्षितिजा की तरफ से वाशिंग मशीन भेंट की गई। क्लब प्रधान प्रीति बंसल ने कहा कि जरूरतमंदों के साथ खुशियां साझी करना ही किसी भी त्योहार की वास्तविक सार्थकता है। उन्होंने बताया कि इनरव्हील क्लब ब्लूमिंगडेल्स लगातार समाज के वंचित व जरूरतमंद वर्ग की हर संभव मदद तथा पर्यावरण संरक्षण के लिए तत्पर है। इस दीपावली समारोह के दौरान क्लब द्वारा आरआरआर प्रोजेक्ट के तहत गोद लिए गए अभिनव टोली संस्था के बच्चों के बनाए गए हस्त निर्मित दीयों की प्रदर्शनी भी लगाई गई। इस मौके पर क्लब सदस्य तथा सामाजिक संस्थाओं के संचालक व प्रतिनिधि मौजूद रहे।