विद्युत जामवाल की फिल्म सनक का ट्रेलर रिलीज

फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर

विद्युत जामवाल की फिल्म सनक का ट्रेलर रिलीज

चंडीगढ़, 5 अक्टूबर, 2021: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सनक" के चलते काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज हो गया है । 
ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम के दौरान विद्युत जामवाल  ने स्टेज पर एक शानदार एंट्री मारी। अभिनेता ने एक जलती हुई एलईडी स्क्रीन को तोड़ते हुए एंट्री ली। साथ ही विद्युत जामवाल ने अपने लाइव हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ सभी को हैरान कर दिया। 'सनक' के निर्माताओं ने सभी को एक लाइव एक्शन का अनुभव दिया जिसमें उन्हें विद्युत जामवाल को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने का मौका मिला। जहां अभिनेता ने स्क्रीन को चकनाचूर करते हुए एक हीरोइक एंट्री ली है।   विद्युत जामवाल के साथ इस फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा नजर आएगी। अभी हाल ही में रुक्मिणी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसमें वे विद्युत जामवाल के साथ बहुत ही प्यारी लग रहीं थी। बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को विद्युत जामवाल और बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलने वाली है। वहीं रुक्मिणी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

एक्शन से भरपूर इस अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म को कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को विपुल शाह और जी स्टूडियो प्रोड्यूज कर रहे हैं। "सनक" विद्युत और विपुल शाह की एक साथ पॉचवी फिल्म है। फिल्म का प्रीमियर 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।