गांव गूगाहेड़ी निवासी शिशपाल की हत्या में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

गांव गूगाहेड़ी निवासी शिशपाल की हत्या में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने गांव गूगाहेड़ी निवासी शिशपाल की गोली लगने से हुई हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

उप पुलिस अधीक्षक महम संदीप कुमार ने बताया कि 01.10.2023 को पुलिस को गूगाहेड़ी निवासी शिशपाल के गन शॉट इंजरी में पीजीआईएमएस रोहतक में दाखिल होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि शिशपाल की मां किशन देवी 01.10.2023 को सुबह करीब 10 बजे रेहड़ी वाले से सब्जी खरीद रही थी। उसी दौरान कर्मवीर उर्फ बल्लू शराब के नशे में किशन देवी से बेवजह गाली गलौज करने लगा। किशन देवी के बेटे शिशपाल ने कर्मवीर को समझाया तो कर्मबीर ने धमकी देते हुए सूर्यास्त होने से पहले गोली मारने की धमकी दी। सायं करीब 4 बजे शिशपाल रामकुमार की बैठक में बैठा हुआ था। तभी कर्मबीर उर्फ बल्लू अपने भांजे नसीब व अन्य युवक नसीब के साथ हथियार सहित मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। बैठक में आते ही युवकों ने शिशपाल को जान से मारने की नीयत से उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से घायल शिशपाल को इलाज के लिये पीजीआईएमएस रोहतक में दाखिल करवाया गया। नसीब अपने साथियों सहित मौके से फरार हो गया।

जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक महम संदीप कुमार को सौंपी। गोली लगने से घायल हुए शिशपाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस टीम ने 05.10.2023 को छापेमारी करते हुए आरोपी कर्मबीर, नसीब निवासीगण गुगाहेड़ी व प्रदीप निवासी कसौला को गिरफ्तार किया है।