गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर भीड़ द्वारा पथराव किया जाना बेहद निंदनीय घटना- राजेश्वरी गोसाई 

सिखों की सुरक्षा की गारंटी भी पाकिस्तान सरकार को सुनिश्चित करनी चाहिए- मनमीत चावला 

गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर भीड़ द्वारा पथराव किया जाना बेहद निंदनीय घटना- राजेश्वरी गोसाई 

लुधियाना: भाजपा कैलाश  नगर मंडल की एक बैठक मंडल प्रधान रोमी मल्होत्रा की अध्यक्षता में भाजपा के सीनियर नेता सुरेश गौर के निवेश स्थान पर संपन हुयी ! इस बैठक में भाजपा पूर्वी हल्के के प्रभारी राजेश्वरी गोसाई,जिला सचिव मनमीत चावला,मीडिया सचिव डॉ.सतीश कुमार,मंडल प्रभारी भूपिंदर कौर,भाजपा पंजाब व्यापर सेल के उपाध्यक्ष राजीब शर्मा विशेष रूप से बैठक में शामिल हुए ! बैठक में "नागरिकता संशोधन कानून' के बारे में चर्चा की गयी  मडल प्रभारी भूपिंदर कौर व पूर्व मंडल अध्यक्ष लकी शर्मा ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष के द्वारा देश में फैलाई जा रही अफवाह, भ्रम और झूठ की राजनीति का जवाब देने के लिए एक देशव्यापी जनसंपर्क अभियान अपने हाथो में लिया है  और भाजपा हर व्यक्ति तक अपनी पहुंच बनाएगी और उसको "नागरिकता संशोधन कानून" के बारे में जागरूक करेगी !उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज चौहान 7 जनवरी को लुधियाना में आ रहे ! 
पूर्वी हल्के के प्रभारी  राजेश्वरी गोसाई ने कहा कि पाकिस्तान में स्थित सिख समुदाय के पवित्रतम स्थलों में से एक गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर आक्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया ! एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मोहम्मद हसन के परिवार के नेतृत्व में एक भीड़ जुटी है. हसन पर पहले एक सिख लड़की के अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन व विवाह का आरोप लग चुका है ! 
भाजपा के जिला सचिव मनमीत चावला ने  कहा कि सिखों की सुरक्षा की गारंटी भी पाकिस्तान सरकार को सुनिश्चित करनी चाहिए ! भाजपा नेता कहा कि पाकिस्तान में सिख अल्पसंख्यक हैं ! वहां सिख  भाईचारे के लोग वहां के कट्टरपंथियों से परेशान हो चुके हैं।यहां तक कि उनके धार्मिक स्थलों को भी नहीं बख्शा जा रहा है। ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। पाक सरकार ऐसी गंदी हरकत करने वालों को सख्त सजा दे।
भाजपा के मीडिया सचिव डॉ.सतीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान में सिख और उनके धार्मिक स्थल असुरक्षित हैं। पुलिस और वहां के नेताओं की शह पर ही गुरुघर में हमले हुए हैं। मीडिया सचिव ने कहा कि कांग्रेस नेता ,पूर्व कैबिनेट मंत्री और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खासमखास दोस्त नवजोत सिंह सिद्धू को भी घेरा और कहा कि अब सिद्धू कहां हैं। गुरुघर में हुए हमले के बाद उनकी जबान क्यों नहीं बोल रही। बैठक के उपरांत पकिस्तान का पुतला फुका गया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगये गए ! 
इस मौके पर भाजपा कैलाश नगर मंडल के पूर्व अध्यक्ष लकी शर्मा,गुरमेल जज्जी अकाली पार्षद,केशव श्याल ,राकेश नागपाल,सीनियर नेता सुरेश गौर,नीलम टंडन,पवन कौड़ा,हरिंदर सिंह लाली,अजय गाँधी,अमित तिवारी रमन शौरी,गगन खन्ना,धनि राम मुन्नी राम,पवन कुमार,जय प्रकाश,गौरव भट्ट,अजय गौड़,पवन अरोड़ा,परवीन कुमार गौड़ आदि मौजूद थे !