पंजाब कांग्रेस सेवा दल द्वारा पट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में बढ़ौतरी के खिलाफ रोष प्रदर्शन

मोदी सरकार का कंट्रोल कॉर्पोरेट के हाथों में-निर्मल  कैड़ा, दीपक मन्नन

पंजाब कांग्रेस सेवा दल द्वारा पट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में बढ़ौतरी के खिलाफ रोष प्रदर्शन

लुधियाना: पट्रोल व डीजल की कीमतों में रोजाना हो रहे इजाफे के खिलाफ आज पंजाब कांग्रेस सेवा दल के प्रधान निर्मल सिंह कैड़ा की अगवाई में स्थानीय भारत नगर चौंक में जोरदार रोष प्रदर्शन किया गया जिसमें कांग्रेस सेवा दल लुधियाना शहरी के प्रधान दीपक मन्नन व महिला विंग की जिला प्रधान मोनिका रानी ने विशाल काफिले के साथ शमूलियत की। 
पंजाब कांग्रेस सेवा दल के प्रधान निर्मल सिंह कैड़ा ने कहा कि जिस दिन से मोदी सरकार ने देश की कमान संभाली है, तब से लेकर आज तक दर्जनो बार पट्रोल व डीजल की कीमतों में बढ़ौतरी की जा चुकी है। जिससे मंहगाई आसमान को छू चुकी है। उन्होंने कहा कि जब अंर्तराष्ट्रीय बाजार में पट्रोल व डीजल की कीमते गिर चुकी है फिर क्यों कीमतों को बढ़ा कर लोगों पर बोझ डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता तों पहले ही कोरोना महामारी की मार झेल रही है। हर कोई कामकाज ना होने की वजह से आज आर्थिक मंदी के दौर में से गुजर रहा है। आज हालात यह है कि लोगों के पास रोटी खाने को पैसे नहीं है। पहले किसान आत्महत्या करने के रास्ते पर निकला हुआ है अब देश का बेरोजगार नौजवान व व्यापारी इस रास्ते पर चलने को मजबूर हो सकता है। 
प्रधान कैड़ा ने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस होने लगा है कि केन्द्र में सरकार तो भाजपा की अगवाई वाली मोदी की है,लेकिन कंट्रोल देश के बड़े उद्योगपतियों का ही रह गया है। उन्होंने कहा कि अब  देश व देश वासियों के हितों को अनदेखा किया जा रहा है। देश के नौजवान की बात करे तो उन्हें ना  रोजगार व ना ही स्वै रोजगार मिल रहा है। जिस देश का भविष्य युवा पीढ़ी बेकारी की दल दल में गुम हो कर रह जाएगी, उस देश का आने वाले समय किस तरह बेहतर हो सकता है। व्यापार व उद्योग भी देश के अंदर बड़े घरानो तक ही सीमित हो कर रह गया है। जिस वजह से आज गरीब और गरीब और अमीर और अमीर होता जा रहा है। जिस से समाज में नई चुनौतियां व मुश्किले बढ़ती जा रही हैं। 
कांग्रेस सेवा दल लुधियाना शहरी के प्रधान दीपक मन्नन व महिला विंग की जिला प्रधान मोनिका रानी ने कहा कि मोदी सरकार को चाहिए कि पट्रोल व डीजल की कीमतों में की गई बढ़ौतरी को बिना किसी देरी के वापिस लिया जाए ताकि लोगो को कुछ राहत मिल सके।
इस रोष प्रदर्शन में जसवंत सिंह धारनी सचिव, वरिंदर भल्ला, मास्टर मोहन सिंह ,जसविंदर कौर सचिव पंजाब, तिलक राज सोनू ऑफिस इंचार्ज, राज कुमार राजू शर्मा, राकेश शर्मा, राजेश नागपाल, प्रमात्मा तिवारी, राधे शाम, मलकीत कैड़ा, बेअंत चोपड़ा, रविंदर साहनी, कुलविंदर सिंह, जुझार सिंह, सुखदेव सिंह सुक्खा सरपंच, डा जसवीर सिंह तलवंडी, गुरचरण सिंह पनेसर, मोनू टांक,राजवीर,जतिन शर्मा,बलजिंदर कौर,ममता रानी,काजल रानी,अमरजीत कौर व बीना रानी समेत बड़ी संख्यां में कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता शामिल हुए।