माननीय अदालत के आदेश पर चोरी हुए नगदी व आभूषण शिकायतकर्ता के हवाले

माननीय अदालत के आदेश पर चोरी हुए नगदी व आभूषण शिकायतकर्ता के हवाले

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने नगदी व आभूषण चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरीशुदा सामान को बरामद किया गया है। अदालत में मामले की पैरवी करते हुए पुलिस द्वारा बरामद चोरीशुदा माल को अदालत के आदेश पर शिकायतकर्ता के हवाले किया गया है।

प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट निरीक्षक प्रहलाद सिंह ने बताया कि गांव पहाड़पुर जिला मधेपुरा बिहार निवासी अंग्रेज की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि अंग्रेज रोहतक में चिनाई व ठेकेदारी का काम करता है। अंग्रेज ने 03.09.2023 को भवन मालिक से 1,50,000/- रुपये मजदूरों के भुगतान के लिए। उसने पैसे व चांदी के आभूषण, सोने की कान की बाली को एक बैग में कपडो मे छिपा कर रखी थी। 11.09.2023 को सुबह उसे बैग नहीं मिला। मामले की जांच के दौरान 14.09.2023 को आरोपी संदीप निवासी बिहार को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से चोरीशुदा 1,05,000/- रुपये, एक जोड़ी पायल, एक बाजूबंद व एक जोडी कान के बाले बरामद हुए। पुलिस द्वारा मामले की पैरवी करते हुए अदालत में शिकायतकर्ता को चोरीशुदा नगदी व जेवरात हवाले करने बारे अनुरोध किया गया। अदालत ने फैसला सुनाते हुए शिकायतकर्ता को चोरीशुदा नकदी व जेवरात हवाले करने के आदेश दिए। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से नगदी व जेवरात शिकायतकर्ता अंग्रेज के हवाले कर दिए। शिकायतकर्ता ने पुलिस का आभार प्रकट किया।