सांसद मनीष तिवारी ने किया बलाचौर विधानसभा हलके के अलग-अलग गांवों का दौरा

कहा - कांग्रेस ने की है हमेशा विकास की राजनीति, सरकारी दावों का असर जमीनी स्तर पर भी दिखना चाहिए

सांसद मनीष तिवारी ने किया बलाचौर विधानसभा हलके के अलग-अलग गांवों का दौरा

बलाचौर, 24 सितंबर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा बलाचौर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों रायपुर नंगल और सूरापुर का दौरा किया गया। जहां उन्होंने जनसभाओं को सम्बोधित करने सहित लोगों की समस्याओं को भी जाना। 

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से विकास की राजनीति की है। इस दिशा में, उनके द्वारा लोकसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की जरूरतों को पूरा करने हेतु लगातार अपने संसदीय कोटे से ग्रांट जारी की जा रही है और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार के दौरान हल्के में बहुत सारे विकास कार्य हुए थे।

उन्होंने विकास को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वालों पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि विकास जमीनी स्तर पर दिखना चाहिए। वहीं पर, नशे की समस्या को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर की और इस जहर को खत्म करने के लिए सरकार से सख्त कदम उठाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि नशा हमारी युवा पीढ़ी को निगलता रहा है।

इस दौरान अन्य के अलावा, जिला कांग्रेस नवांशहर के प्रधान अजय चौधरी, हरजीत सिंह जाडली चेयरमैन कॉपरेटिव बैंक नवांशहर, देस राज हकला, राजेंद्र सिंह छिंदी प्रधान ब्लॉक कांग्रेस बलाचौर, मेजर सिंह सरपंच, नवीन आदोआना, राज कुमार बूंगड़ी ब्लॉक समिति मेंबर, मोहन लाल संधू ब्लॉक प्रधान, धर्म पाल चेयरमैन ब्लॉक समिति, जत्थेदार सुरेंद्र सिंह, चौधरी कश्मीरी लाल सरपंच, मुलख राज भी मौजूद रहे।