रोहतक से बाबा खाटू श्याम तक रुट को लेकर सांसद अरविंद शर्मा ने की रेल मंत्री से मुलाकात

कहा, रोहतक, झज्जर वाया रेवाडी से रिंगस तक चलाई जाए स्पेशल ट्रेन। 

रोहतक से बाबा खाटू श्याम तक रुट को लेकर सांसद अरविंद शर्मा ने की रेल मंत्री से मुलाकात

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर रोहतक, झज्जर वाया रेवाड़ी के रास्ते रिंगस तक स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग की। सांसद ने रेल मंत्री को बताया कि खाटु श्याम बाबा के भक्त कई बार यह मांग रख चुके है। इसके अलावा सांसद ने रेल मंत्री से अन्य रेलवे प्रोजेक्टों को लेकर भी चर्चा की। साथ ही सांसद ने मेट्रो के विस्तार को लेकर भी बातचीत की, रेल मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही मेट्रो के विस्तार का कार्य शुरु करवा दिया जाएगा। छह रेल गाडियों के रोहतक लोकसभा क्षेत्र में ठहराव की मंजूरी को लेकर सांसद ने रेल मंत्री का आभार जताया। 

वीरवार शाम को सांसद अरविंद शर्मा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात के दौरान रोहतक, झज्जर से बाबा खाटू श्याम तक स्पेशल गाड़ी चलाने की मांग रखी, जिस पर रेल मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बहादुरगढ से लेकर आसौदा तक मेट्रो के विस्तार को मंजूरी दे चुकी है और बजट भी तय कर चुकी है। सांसद ने कहा कि जल्द ही मेट्रो का कार्य शुरु हो जाएगा।

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि अब माननीय सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि हरियाणा को उसके हिस्से का एसवाईएल का पानी दिया जाएं, लेकिन पंजाब सरकार की नीयत ठीक नहीं लग रही है। सांसद ने कहा कि एसवाईएल के पानी पर हरियाणा का पूरा हक है और उसे लेकर रहेंगे। सांसद ने कहा कि प्रदेश में एसवाईएल नहर बनाने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जो आदेश आएं है, उससे उम्मीद है कि अब प्रदेश के किसानों को एसवाईएल का पानी मिल पाएगा। डॉ अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है और कांग्रेस बिखर चुकी है।