बल्लोवल सोंखड़ी खेतीबाड़ी कॉलेज का अधिक से अधिक युवा लें फायदा: सांसद मनीष तिवारी

23 जून तक बगैर किसी लेट फीस लिया जा सकता है दाखिला

बल्लोवल सोंखड़ी खेतीबाड़ी कॉलेज का अधिक से अधिक युवा लें फायदा: सांसद मनीष तिवारी
सांसद मनीष तिवारी।

बलाचौर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी द्वारा बल्लोवल सोंखड़ी में स्थापित खेतीबाड़ी कॉलेज का अधिक से अधिक युवाओं को फायदा लेने की अपील की है, जहां 23 जून तक बगैर किसी लेट फीस के दाखिला लिया जा सकता है। कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर की कक्षाएं शुरू होने जा रही हैं।

यहां जारी एक बयान में सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि इस खेतीबाड़ी कॉलेज का कंडी एरिया के युवाओं सहित आसपास के क्षेत्रों के छात्रों को भी फायदा मिलेगा, जिन्हें लुधियाना स्थित पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी जाना पड़ता था। उन्होंने कहा कि 12वीं पास कर चुके या पास करने वाले छात्र इस कॉलेज में 23 जून तक बगैर किसी लेट फीस और 30 जून तक लेट फीस सहित दाखिला ले सकते हैं। खेतीबाड़ी डिप्लोमा कर रहे या 12वीं कक्षा में विज्ञान के विषयों के साथ पेपर दे चुके छात्र भी नतीजा आने से पहले कॉलेज में अप्लाई कर सकते हैं।

इसी के साथ ही उन्होंने लोकसभा क्षेत्र में आती पंचायतों के सदस्यों और सीनियर सेकेंडरी स्कूलों के अध्यापकों से भी अपील की है कि वे अधिक से अधिक छात्रों को इस खेतीबाड़ी कॉलेज में दाखिला लेने के लिए प्रेरित करें, ताकि वे खेतीबाड़ी के क्षेत्र में तरक्की की ऊंचाइयों को छू सकें।