विधायक पिंकी ने गांव अली के की पंचायत विकास कार्यों के लिए 20.50 लाख रुपए का चेक दिया

गांव में गलियों नालियों और प्राइमरी स्कूल की इमारत पर खर्च की जाएगी यह राशि

विधायक पिंकी ने गांव अली के की पंचायत विकास कार्यों के लिए 20.50 लाख रुपए का चेक दिया

फिरोजपुर: फिरोजपुर शहरी हल्के में विकास कार्यों की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने सोमवार को अली के गांव की पंचायत को विकास कार्यों के लिए  20.50 लाख रुपए की ग्रांट के चेक वितरित किए।

विधायक ने कहा कि हलके के गांव को शेर जैसी सुविधाएं प्रदान करने के लिए वह वचनबद्ध है और इसके लिए लगातार गांव में विकास कार्यों के लिए चेक वितरित किए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि इसमें से 9.30 लाख रुपये गांव में गलियों नालियों समेत विभिन्न विकास कार्यों पर खर्च की जाएगी जबकि 1100000 रुपए इस गांव में प्राइमरी स्कूल की इमारत पर खर्च होंगे इन दोनों प्रोजेक्टों से ना सिर्फ गांव का विकास होगा बल्कि बच्चों को उच्च दर्जे की शिक्षा भी प्राप्त होगी। विधायक पिंकी ने कहा कि बच्चे हमारा भविष्य है और स्कूलों की स्थिति सुधार कर हम बच्चों को अच्छी एडमिशन दे सकते हैं। उन्होंनेे  कहा कि इस कार्य में वह लगातार प्रयास करते रहेंगे।

गांव के लोगों ने विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि गांव में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं और अब स्कूल की स्थिति भी काफी बढ़िया हो जाएगी।

इस मौके पर मेजर सिंह, अमरीक सिंह, भगवान सिंह, सतपाल सिंह, बलवंत सिंह, जगतार सिंह, प्रेम सिंह, सुरजीत सिंह बलबीर सिंह बाठ, बीडीपीओ सुरजीत सिंह, बली सिंह, सुखविंदर सिंह अटारी, अवतार सिंह व अन्य मौजूद थे।