गोरिका मिस फ्रेशर व सुहाना मिस फैशनिस्टा बनी

गणित विभाग में फ्रेशर पार्टी आयोजित।

गोरिका मिस फ्रेशर व सुहाना मिस फैशनिस्टा बनी

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के गणित विभाग में एमएससी मैथमेटिक्स विद कंप्यूटर साइंस व एमएससी मैथमेटिक्स एसएफएस के नव प्रवेश प्राप्त विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

इस फ्रेशर पार्टी में बतौर मुख्यातिथि रजिस्ट्रार प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने विद्यार्थियों को जीवन में दृढ़ता के साथ काम करने, कभी हार न मानने तथा सफलता के लिए निरंतर प्रयास करते रहने के लिए प्रेरित किया। प्रो. सिक्का ने जीवन में नियमों और अनुशासन के महत्व के बारे में चर्चा की।

गणित विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह ने स्वागत भाषण दिया। डॉ. सविता राठी ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अनुशासन के साथ-साथ मौज मस्ती करते हुए अपने एक-एक पल को सारी उम्र के लिए यादगार बना लो।

डॉ. जगबीर सिंह और डॉ. पूनम रेढू ने कार्यक्रम संचालन में सहयोग दिया। इस दौरान डॉ. एकता नरवाल, डॉ. मीनाक्षी, डॉ. मोनिका, डॉ. सोनिका, नेहा सहित प्राध्यापक, शोधार्थी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे। लक्षिता, निशा, अंकित व नितिन ने मंच संचालन किया। गोरिका को मिस फ्रेशर तथा सुमित को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। वहीं सुहाना को मिस फैशनिस्टा तथा नवीन को मिस्टर पर्सनालिटी चुना गया। कुलसचिव  प्रो. गुलशन लाल तनेजा, डॉ. जगबीर सिंह व डॉ. पूनम रेढ़ू ने सभी चुने गए विद्यार्थियों को बधाई एवं उपहार देते हुए शुभकामनाएं दी।