37वें इंटर यूनिवर्सिटी नेशनल यूथ फेस्टिवल में ओवरऑल तीसरे स्थान पर रही एमडीयू

37वें इंटर यूनिवर्सिटी नेशनल यूथ फेस्टिवल में ओवरऑल तीसरे स्थान पर रही एमडीयू

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी, लुधियाना में आयोजित 37वें इंटर यूनिवर्सिटी नेशनल यूथ फेस्टिवल 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

एमडीयू कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस उपलब्धि के लिए अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. रणदीप राणा, निदेशक युवा कल्याण डा. जगबीर राठी और इस यूथ फेस्टिवल में भाग लेने वाले एमडीयू के सभी प्रतिभागियों एवं आफिशियल्ज को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने भी इस सफलता के लिए टीम एमडीयू को हार्दिक बधाई दी।

अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. रणदीप राणा ने बताया कि नेशनल यूथ फेस्टिवल में एमडीयू की सांस्कृतिक टीम ने थियेटर में ओवरआल दूसरे तथा फाइन आर्ट्स में ओवर आल तीसरे नंबर पर रहते हुए ओवरऑल तीसरा स्थान प्राप्त कर एमडीयू को गौरवान्वित किया है।

निदेशक युवा कल्याण डा. जगबीर राठी ने बताया कि यूथ फेस्टिवल में टीम एमडीयू ने क्लासिकल म्यूजिक में प्रथम, कोलाज मेकिंग में प्रथम, पोस्टर मेकिंग में प्रथम, मिमिक्री में प्रथम, फोटोग्राफी में दूसरा, सांस्कृतिक शोभायात्रा में दूसरा, कार्टूनिंग में दूसरा, वन एक्ट प्ले में दूसरा, स्किट में दूसरा, फॉक आर्केस्ट्रा में दूसरा, क्लासिकल म्यूजिक में तीसरा, फोक डांस में तीसरा, एलोक्यूशन में तीसरा व माइम में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

सहायक निदेशक युवा कल्याण डा. प्रताप राठी के निर्देशन में इस सांस्कृतिक दल ने इस यूथ फेस्टिवल में भाग लिया। डा. भूपेन्द्र मल्होत्रा व डा. मालविका टीम इंचार्ज रहे। डा. संजय जिंदल, डा. सौरभ तथा विश्वास समेत प्रतिभागी विद्यार्थी इस सांस्कृतिक दल में शामिल रहे। डा. जगबीर राठी ने बताया कि सांस्कृतिक गतिविधियों में टीम एमडीयू ने अपनी विशेष छाप इस यूथ फेस्टिवल में छोड़ी। उन्होंने बताया कि विशेष तौर पर फाइन आर्ट्स में एमडीयू टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन को सराहा गया। उन्होंने फाइन आर्ट्स में बेहतर मेंटरिंग के लिए पवन मल्होत्रा का आभार जताया।