सफलता पाने के लिए अपनी झिझक तोड़ें विद्यार्थीः कुलपति प्रो. राजबीर सिंह

सफलता पाने के लिए अपनी झिझक तोड़ें विद्यार्थीः कुलपति प्रो. राजबीर सिंह

रोहतक, गिरीश सैनी। बेहतर करियर निर्माण के लिए विद्यार्थी खुद को तराशें। कैपेसिटी बिल्डिंग पर फोकस करें और अपने कौशल को विकसित करें। यह उद्गार महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने शनिवार को करियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान में आयोजित एम्प्लॉयमेंट एनहांसमेंट स्किल्स विषयक कार्यशाला के समापन सत्र में व्यक्त किए।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि कहा कि विद्यार्थी सफलता पाने के लिए अपनी झिझक तोड़ें। अपने कौशल को विकसित कर उन्नति की राह पर आगे बढ़े। उन्होंने विद्यार्थियों से लाइफ स्किल्स, कम्युनिकेशन स्किल्स, प्रेजेंटेशन स्किल्स को विकसित करने की बात कही।

नंदी फाउंडेशन के ट्रेनर्स रविंद्र पॉल, संदीप सिंह और रजनी ठाकुर ने कार्यशाला संबंधित अपने अनुभव साझा किए। डॉ. प्रदीप लाकड़ा ने मंच संचालन किया। डॉ. अनुसूया यादव ने कार्यक्रम का समन्वयन किया। सीसीपीसी निदेशक प्रो. सुमित गिल ने आभार प्रदर्शन किया।

इस दौरान फार्मेसी विभागाध्यक्ष प्रो. हरीश दुरेजा, विधि विभागाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र ढुल, माइक्रोबायोलॉजी विभागाध्यक्ष डा. केके शर्मा समेत प्राध्यापक और विद्यार्थी मौजूद रहे। महिंद्रा प्राईड, नांदी फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित इस कार्यशाला में फार्मेसी, माइक्रोबायोलॉजी और विधि विभागों के विद्यार्थियों ने शिरकत की।