बस , एक्टिंग में ही किस्मत आजमानी है : निशा शर्मा 

बस , एक्टिंग में ही किस्मत आजमानी है : निशा शर्मा 
निशा शर्मा। 

-*कमलेश भारतीय 
बस , एक्टिंग में ही किस्मत आसमानी है मुझे । यह आत्मविश्वास जताया रंगकर्मी निशा शर्मा ने । वे रोहतक रहती हैं और केशव कादयान के साथ दहलीज में पति पत्नी की भूमिका निभाते निभाते दोनों रीयल लाइफ में भी शादी के बंधन में बंध गये ! निशा शर्मा मूल रूप से जींद के निकट गांव लजवाना खुर्द की निवासी है लेकिन पापा आजाद शर्मा पानीपत की कम्पनी में कार्यरत थे , इसलिये पढ़ाई लिखाई पानीपत और  फगवाड़ा( पंजाब ) में हुई । पानीपत के आर्य काॅलेज से ग्रेजुएशन तो पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से जनसंचार में पोस्ट ग्रेजुएशन की । 

-थियेटर से कब जुड़ी?
-वैसे तो बचपन से डांस का शौक था लेकिन पानीपत के आर्य काॅलेज के शिक्षकों ने मुझे जबरदस्ती थियेटर का ऑडिशन देने को कहा और मैं चुन ली गयी । इस तरह थियेटर से जुड़ गयी ।
-कौन कौन से नाटक किये वहां ?
-पहले साल सरोगेट मदर , दूसरे साल प्रेम सतत है और तीसरे साल महामृत्युंजय ! इसी तरह लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में भी दोनों साल थियेटर किया ।
-फिल्म में कब और किसमें ?
-पहली फिल्म रही एस पी चौहान जिसमें जिम्मी शेरगिल की साली की सहायक भूमिका निभाई । यह फिल्म पढ़ाई के दौरान ही मिल गयी । सावधान इंडिया के भी दो एपीसोड किये । 
-मम्मी पापा ने रोका नही ?
-पापा आजाद शर्मा तो जब सत्रह साल की थी तब नहीं रहे । उनके बाद ही थियेटर किया । मम्मी संतोष शर्मा को मैंने इतने इनाम जीत जीत कर खुश कर दिया । उनका विश्वास जीता । बड़े भैया अजय शर्मा व मामा ने बहुत स्पोर्ट किया पिता की तरह ! 
-फिल्म ही की या माॅडलिंग भी की ? 
-माॅडलिग भी की है कुछ कंपनियों के प्रोडक्ट्स के लिये ! 
-जब दो साल पत्रकारिता की पढ़ाई कर ली तो पत्रकार क्यों नहीं बनी ?
-बनी न सर ! न्यूज 18 , चंडीगढ़, माय एफ एम रेडियो और एक सामुदायिक रेडियो देशभक्त में काम किया । अब फ्रीलांस वाॅयस ओवर आर्टिस्ट हूं ।
-कोई पुरस्कार ?
-कुरूक्षेत्र में हरियाणा इंटरनेशनल  फिल्म फेस्टिवल में श्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला । काॅलेज में भी थियेटर में कम से कम 70 पुरस्कार मिले । स्टेज एप के ग्रुप डी के लिये अनेक पुरस्कार ! 
-परिवार के बारे में ?
-पति केशव कादयन जो थियेटर से ही है । हम दहलीज में पति पत्नी के रोल में थे और खत्म होते ही हमने शादी कर ली । दहलीज हमारी शादी पर ही रिलीज हुई थी । इसके अतिरिक्त स्टेज एप के लिये ग्रुप डी के दो सीजन मे काम किया और इसके तीसरे सीजन पर भी काम चल रहा है । केशव अभी दूजवर डायरेक्ट कर रहे हैं ।
-कौन कौन पसंद हैं फिल्म लाइन में ?
-नवाजुद्दीन , के के मेनन और राधिका आप्टे! 
-क्या इरादे है भविष्य के ?
-बस, एक्टिंग में ही किस्मत आजामानी है !
हमारी शुभकामनाएं निशा शर्मा को !