गुजवि के ग़ैर शिक्षक कर्मियों ने लिपिकों के समर्थन में आधे दिन का धरना दिया

गुजवि के ग़ैर शिक्षक कर्मियों ने लिपिकों के समर्थन में आधे दिन का धरना दिया
Source: IANS

हिसार, गिरीश सैनी। ऑल हरियाणा यूनिवर्सिटी फेडरेशन, हरियाणा के आह्वान पर गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ द्वारा क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी के समर्थन में आधे दिन का धरना दिया गया। धरने की अध्यक्षता संघ के प्रधान रामनिवास वर्मा ने की। मंच संचालन सचिव ओम प्रकाश दहिया ने किया।

धरने में लिपिकीय वर्ग की मांग को जायज ठहराते हुए सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई तथा लिपिकिय वर्ग की मांग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की गई। संघ के प्रधान रामनिवास वर्मा ने कहा कि आज प्रत्येक वर्ग सरकार से दुखी है। सरकारी विभागों में कार्य ना होने के कारण आम जनता परेशान है।

महासचिव पुनीत खुराना ने कहा कि सरकार के प्रत्येक कार्य को धरातल पर उतारने वाले लिपिकीय वर्ग को सरकार अनदेखा कर रही है जो गलत है। सरकार को उनकी जायज मांग पर विचार करके पूरा करना चाहिए। धरना स्थल को क्लेरिकल एसोसिएशन वलफेयर सोसायटी के उपप्रधान दीपक जांगड़ा, एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी मुकेश तंवर, जयवीर मोर, चरणदास अठवाल, रवि लाम्बा, इन्द्राज भारती, सुन्दर सिंह, होशियार सिंह तथा देशराज वर्मा ने भी सम्बोधित किया।