परिवार की ओर से रथयात्रा में सुहागिनों को प्रसाद के रूप में  वितरित किया जायेगा माँ पार्वती के श्रृंगार का सामान: पवन मल्होत्रा

परिवार की ओर से रथयात्रा में सुहागिनों को प्रसाद के रूप में  वितरित किया जायेगा माँ पार्वती के श्रृंगार का सामान: पवन मल्होत्रा

लुधियाना: रथयात्रा को लेकर शिव भक्तो मे काफी उत्साह पाया जा रहा है। लोग बेसब्री से भगवान आशुतोष के दर्शन करने के लिए लालियत हैं। उक्त शब्द सुंदर नगर में पवन मल्होत्रा के कार्यालय में 34वीं  विशाल शोभा यात्रा के उपलक्ष्य में  चौथा  सूचना केंद्र के  उद्घाटन के अवसर पर  शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के प्रधान सुनील मेहरा  ने कहे। उन्होंने आगे कहा कि शोभा यात्रा का शुभारंभ गऊशाला रोड स्थित शिव मंदिर से भगवान भोलेनाथ का पूजन कर किया जायेगा। यह शोभा यात्रा गोऊशाला रोड स्थित शिव मंदिर से घाटी मोहल्ला चौक,बाजवा नगर,दरेसी रोड पहुंचेगी। उसके बाद फिर यह विशाल रथयात्रा का रूप लेकर सब्ज़ी मंडी चौक,माता रानी चौक,घंटाघर चौक,अकाल मार्किट,किताब बाजार,साबुन बाजार,गुड़मंडी,चौड़ा बाजार,घासमंडी चौक,निक्कामल चौक,माता वैष्णोदेवी मंदिर डिवीज़न नंबर 3,ख्वाजा कोठी चौक,प्राचीन संगला वाला शिवाला मंदिर से होकर वापिस गऊघाट स्थित शिव मंदिर में महाआरती के साथ संपन्न होगी। 
उद्घाटन समारोह में जिला कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ,जिला भाजपा उप प्रधान राजेश्वरी गोसाईं ,शिव सेना नेता राजीव टंडन,अकाली नेता विपन सूद काका ,अमित गोसाईं विशेष रूप से उपस्थित हुए।
समारोह में ज्योति प्रचंड की रस्म जिला भाजपा उप प्रधान राजेश्वरी गोसाईं ने की !पवन मल्होत्रा ने आये हुए सभी गणमान्यों को चुनरी पहनकर सन्मानित किया। अश्वनी शर्मा ,राजेश्वरी गोसाईं ,राजीव टंडन,विपन सूद काका ने कहा कि धार्मिक शोभायात्राएं आपसी भाईचारे और एकता का प्रतीक हैं जिससे समाज को नई दिशा मिलती है और समाज में बोई हुई नफरत की दीवारें  चकनाचूर हो जाती हैं। उन्होंने सभी शहरवासियों को शोभायात्रा  में भाग लेकर भगवान आशुतोष का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। 
पवन मल्होत्रा ने कहा कि आज का युवा वर्ग नशे की दलदल में फंसा  हुआ है। ऐसे आयोजन युवा वर्ग में भक्ति का संचार पैदा करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मल्होत्रा परिवार की ओर से  रथयात्रा में सुहागिनों को प्रसाद के रूप में माँ पार्वती के श्रृंगार का सामान वितरित किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि रथयात्रा की सुचना को घर- घर पहुंचाने के लिए महिला संकीर्तन मंडल  की महिलाएं अहम् भूमिका निभा रही हैं।  
इस अवसर पर अमित गुप्ता ,राकेश धवन ,ओम  प्रकाश बिंद्रा ,पवन लहर ,मुनीश ,नरेश कुमार ,राज कुमार मल्होत्रा ,अशोक कुमार ,जगदीश कुमार ,करनैल सिंह ,विशाल शर्मा ,विनोद शर्मा ,जगमीत सिंह ,पंकज मल्होत्रा ,सुनील मल्होत्रा हरिंदर ठाकुर, जीवन मेहरा आदि ने भाग लिया।