ऐसे श्रेय नहीं मिलता,प्रोजेक्ट पर काम करवाना पड़ता हैः सांसद डॉ अरविंद शर्मा

ऐसे श्रेय नहीं मिलता,प्रोजेक्ट पर काम करवाना पड़ता हैः सांसद डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि हांसी-महम-रोहतक नयी रेल लाईन पर बिना कुछ किये कांग्रेस नेता श्रेय लेने में लगे हुए है। जबकि किसी भी काम का ऐसे श्रेय नहीं मिलता है, इसके लिए प्रोजेक्ट पर काम भी करवाना पड़ता है। श्रेय लेने में लगे कांग्रेस नेताओं को भी पता है कि उन्होंने इस रेलवे लाइन के लिए कुछ नहीं किया और प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने लोगों के इस सपने को साकार किया है। 

भाजपा सांसद ने कहा कि प्रदेश की जनता को पता है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान विकास करने की बजाए, प्रोजेक्टों को रोक दिया था, हांसी-महम-रोहतक नयी रेल लाईन का ही नहीं, बल्कि केएमपी सहित बडे़ प्रोजेक्टों को भाजपा सरकार ने ही पूरा किया है। उन्होंने कहा कि जनता को ऐसे गुमराह नहीं किया जा सकता है, प्रदेश की जनता समझदार व सजग है। 

मंगलवार को सांसद अरविंद शर्मा ने रोहतक में कई कार्यक्रमों में शिरकत की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हांसी-महम-रोहतक नयी रेल लाईन पर कांग्रेस शासन काल में शुरु क्यों नहीं करवाया। कांग्रेस ने तो इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया था, भाजपा सरकार ने इसे पूरा कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोकसभा क्षेत्र में हजारों करोड़ रुपये का विकास करवाया है, कई नई रेल गाड़ी चलवाई है और आसौदा तक मेट्रो का काम भी अब शुरु हो जाएगा।

हांसी से रेल में यात्रा कर रोहतक पहुंचे कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा को लेकर भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने इसे ड्रामा करार दिया और कहा कि दीपेंद्र हुड्डा राज्यसभा के सांसद हैं, वह यह बताएं कि अपने इस  कार्यकाल के दौरान उन्होंने राज्यसभा में रोहतक लोकसभा क्षेत्र के किस प्रोजेक्ट को लेकर आवाज उठाई है। डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए सभी को कदम से कदम मिलाकर काम करना चाहिए। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से कुछ हासिल नहीं होता है। उन्होंने कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक और हरियाणा का विकास हजम नहीं हो रहा है। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल व प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते विकास के बड़े-बड़े काम हो रहे हैं।