जनता को डरा कर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस: डॉ. अरविंद शर्मा

कहा, प्रदेश में कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से करवा रही है भाजपा प्रत्याशियों का विरोध। 

जनता को डरा कर चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस: डॉ. अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है और कांग्रेस ही इस वक्त योजनाबद्ध तरीके से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध करवा रही है। सांसद अरविंद शर्मा ने बाकायदा बीजेपी के कार्यक्रमों में अवरोध पैदा करने वाले लोगों के कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो दिखाकर विरोध की घटनाओं का पटाक्षेप किया और कहा कि यह साबित हो गया है कि विरोध करवाने के पीछे कांगे्रस का ही हाथ है। साथ ही बेरी के विधायक एवं पूर्व स्पीकर के मारकाट वाले बयान का भी जिक्र करते हुए कहा कि इससे साफ है कि कांग्रेस जनता को भय दिखाकर डरा रही है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा की आखिर दीपेंद्र हुड्डा बताएं कि आज उन्हें और अन्य कांग्रेसी नेताओं को क्या जरूरत पड़ गई कि वह बीजेपी के कार्यक्रमों का विरोध न करने की अपील कर रहे हैं। इससे साफ है कि इन सबके पीछे कांग्रेस ही है। साथ ही सांसद ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि इन्होंने चालबाजी, बोगस पोलिंग , बूथ कैपचरिंग , लोगों को डरा कर और गुमराह करके चुनाव जीते हैं, लेकिन अब यह लोग पकड़ में आ गए है, लेकिन अब ऐसा नहीं होंगे देंगे।

वीरवार को सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से रुबरु होते हुए बेरी से कांग्रेस के विधायक एवं पूर्व विधानसभा स्पीकर रघुवीर कादियान के मारकाट वाले बयान को पत्रकारों के सामने रखते हुए कहा कि यह बयान कांग्रेस की मंशा को साबित करता है, किसी तरह से माहौल खराब करने की बात की जा रही है, जोकि ठीक नही है। इससे साफ है कि कांग्रेस द्वारा चुनाव के दौरान माहौल खराब करने के लिए लोगों को उकसाया जा रहा है। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने महम के गांव व अन्य स्थानों पर हुए विरोध को लेकर भी कांग्रेस नेताओं के साथ विरोध करने वाले लोगो के फोटो भी दिखाएं और कहा कि यह साफ हो चुका है कि कांग्रेस ही यह सब करवा रही है और जनता को अब कांग्रेस की असलियत पता चल गई है, जिसे जनता माफ नहीं करेगी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय बंसल सहित अन्य मौजूद रहे।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र में सांसद निधि के खर्च को लेकर भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि आखिर इतनी बड़ी झूठ दीपेन्द्र हुड्डा क्यों बोल रहे है, जबकि वे चार बार के सांसद है और उन्हें सांसद निधि के बारे में बेखूबी से पता है कि आखिर कितने रूपये खर्च हुए है, लेकिन झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने में हुड्डा लगे हुए है। उन्होंने कहा कि सांसद निधि से करीब 16 करोड 75 लाख रूपये विकास कार्यो के लिए जारी किए है और इस बारे में अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय से भी पता किया जा सकता है। / 12/04/2024