राज्यों में उद्घाटन , शिलान्यास केवल दिखावे प्रधानमंत्री के: सैलजा 

कोई नयी योजना ला न सके और दूरदर्शन को जाते मूकदर्शक बने देख रहे भाजपा नेता 

राज्यों में उद्घाटन , शिलान्यास केवल दिखावे प्रधानमंत्री के: सैलजा 

-कमलेश भारतीय 
हिसार दूरदर्शन को चुपके से चंडीगढ़ शिफ्ट किये जाना यह साबित करता है कि इन नेताओं की नाक के नीचे से दूरदर्शन जा रहा है और यह इनके निक्कमेपन की सबसे बड़ी मिसाल है । यह कहना है कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुश्री सैलजा का । वे स्थानीय कांग्रेस भवन में मीडिया से रूबरू थीं । 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उन राज्यों में जहां चुनाव होने जा रहे हैं , विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन की मात्र दिखावा करार दिया । ये योजनाएं चार पांच वर्ष पूर्व क्यों नहीं दीं ? क्यों चुनावों की इन्तजार की गयी ?
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मुद्दे पल प्रदेशाध्यक्ष सैलजा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री चन्नी को सुरक्षा में चूक की जांच करवाने के निर्देश दिये हैं लेकिन भाजपा नेता पंजाब के बहादुर लोगों का अपमान कर रहे हैं बयानबाजी करके । 
कोरोना के चलते रैलियों पर रोक को सही कदम बताते कहा कि प्रधानमंत्री को खुद उदाहरण पेश करना चाहिए । पश्चिमी बंगाल में भी पहले रैलियां कीं और बाद में वीडियो कान्फ्रेंसिंग । अब भी उतार प्रदेश में पहले रैलियां कीं और बाद में रोक लगाने की बात आई । याद रहे कि कोरोना के कारण हम पहले ही भारी कीमत चुका चूके हैं । देखिए उत्तर प्रदेश में कोरोना के बीच भी पंचायती राज चुनाव करवा दिये थे ।
-पांच राज्यों के चुनाव में कहां जायेंगी प्रचार करने ?
-जहां जहां से आमंत्रण मिलेगा ।
इस अवसर पर बजरंग दास गर्ग , लालबहादुर खोवाल , भूपेंद्र गंगवा , अत्तर सिंह सैनी , हरपाल बूरा , अश्विनी शर्मा , मुकेश सैनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे