वेतनमान को लेकर आठवें दिन भी लिपिकों की हड़ताल जारी।

सीएडब्ल्यूएस संबंधित भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले लिपिक वर्ग की अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को आठवें दिन भी जारी रही। जिला प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि एसोसिएशन को अलग-अलग विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों व कर्मचारियों, सामाजिक संगठनों, सेवानिवृत कर्मचारियों व अन्य संगठनों का भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एक मात्र मांग सरकार उनके कार्य की समीक्षा के आधार पर वेतनमान देने की है। बुधवार को 2000 से अधिक कर्मियों ने हड़ताल में भाग लिया।

वेतनमान को लेकर आठवें दिन भी लिपिकों की हड़ताल जारी।

हिसार, गिरीश सैनी। सीएडब्ल्यूएस संबंधित भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले लिपिक वर्ग की अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को आठवें दिन भी जारी रही। जिला प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि एसोसिएशन को अलग-अलग विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों व कर्मचारियों, सामाजिक संगठनों, सेवानिवृत कर्मचारियों व अन्य संगठनों का भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एक मात्र मांग सरकार उनके कार्य की समीक्षा के आधार पर वेतनमान देने की है। बुधवार को 2000 से अधिक कर्मियों ने हड़ताल में भाग लिया।

पंचायत विभाग के ग्राम सचिवों व स्वास्थ्य विभाग एचएसएसए संगठन के अंतर्गत आने सभी कर्मचारियों ने भी हड़ताल को समर्थन दिया।  हरियाणा कर्मचारी महासंघ के सैकड़ों कर्मचारी जत्थे के रूप में धरना स्थल पर पहुंचे। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ ने भी रोष प्रदर्शन करते हुए धरना स्थल पर पहुंच अपना समर्थन देते हुए कहा कि जब तक सरकार लिपिक वर्ग की मांगों को पूरा नहीं करती है तब तक कर्मचारियों के साथ खड़े रहेंगे।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला महासचिव देशराज वर्मा ने कहा कि सरकार को अपनी हठधर्मी छोड़कर कर्मचारियों की मांग को सुनना चाहिए। पूर्व प्रधान नरेश गोयल ने कहा कि आम जनता की सेवा करने वाली सरकार आज आम जनता को परेशान कर रही है, सरकार को तानाशाही रवैया नहीं अपनाना चाहिए।

बुधवार को धरने की अध्यक्षता राज कुमार उप अधीक्षक, प्रधान रामनिवास वर्मा, महासचिव पुनित खुराना, राहुल लिपिक तथा प्रदीप कुमार लिपिक ने की। मंच संचालन रवि शंकर ने किया। धरने को सुनील गुर्जर,  प्रवीण गोयल, राजेश घोटिया, मनदीप ढिल्लों, सुभाष, जगबीर सिंह, सोमबीर सिंह, गुजवि से मुकेश जांगड़ा व दीपक जांगड़ा हरि सिंह तथा सुरेश शर्मा ने भी संबोधित किया।