लुधियाना के भाजपा नेता कैप्टेन अमरिंदर सिंह की सरकार से बेहद नाख़ुश

सरकार को झूठे वादेवाली सरकार करार दिया 

लुधियाना के भाजपा नेता कैप्टेन अमरिंदर सिंह की सरकार से बेहद नाख़ुश

लुधियाना: भारतीय जनता पार्टी जिला लुधियाना के अध्यक्ष जतिंदर मित्तल, उपाध्यक्ष रजनीश धीमान व महासचिव सतपाल सग्गड़ ने कहा की आज पंजाब सरकार के 3 साल पूरे हो गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों से झूठे वादे करके, झूठी कसमें खाकर पंजाब में अपनी सरकार बनाई। पंजाब की भोली भाली जनता से लोक लुभावने वादे कर तीन साल से पंजाब की सत्ता पर काबिज कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर फेल साहिब हुई है। इसने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। जो लोकलुभावने वादे किये उनमे घर-घर नौकरी देने का कैप्टन सरकार ने वादा किया था, जो पूरा ना हो सका। आटा दाल स्कीम, विधवा पेंशन 2500 करना, कच्चे मकानों से पक्के मकान देना, शगुन स्कीम, बुढ़ापा पेंशन, बेरोजगारी भत्ता बढ़ाने का भी कैप्टन सरकार ने वायदा किया था। ये भी पूरा नहीं हो सका। 

भाजपा नेताओ ने कहा की कैप्टन सरकार अपनी सरकार की तीन सालों में किये गए विकास कार्य गिनवाए, जो  लोक हित्त में किये गए हों। 
भाजपा जिला मीडिया सचिव डॉ सतीश कुमार व युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेश शर्मा ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने प्रदेश की सत्ता हासिल करने के लिए प्रदेश के लोगों के सामने श्री गुटका साहिब को हाथ में पकड़ कर कसम खाई थी कि सत्ता में आने के बाद 4 सप्ताह के भीतर वे नशे को प्रदेश से खत्म कर देंगे।लेकिन नशा कम होने की बजाए दिन-प्रतिदिन  बढ़ रहा है पंजाब का नौजवान नशे की चपेट में है और नशे की वजह से पंजाब में आये दिन कोई न कोई युवा अपनी ज़िंदगी तबाह कर रहा है। लुधियाना के कई इलाको में ही नशे की ज्यादा डोज़ से कई लोगों की ज़िंदगी तबाह हो चुकी है।  इसमें सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। भाजपा नेताओ ने कहा की  पंजाब के नौजवानों को सरकारी  नौकरियां देने का वादा भी किया था और स्मार्ट फोन भी नदारद हैं। 

भाजपा नेताओ ने आगे कहा कि पंजाब ऐसा राज्य है, जो खुद बिजली की पैदावार करके भी बाकी राज्यों से कई गुणा अधिक दामों पर बिजली लोगों को बेच रहा है। लोगो को किसी भी प्रकार की कोई भी सुविधा सरकार द्वारा उपलबध नहीं करवाई जा रही है। कैप्टन सरकार के राज्य में भ्रष्टाचार भी इस कद्र बढ़ चुका है की भ्रष्टाचारी शरेआम अमन-कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

कैप्टन सरकार के " झूठे झुझुनों " से उकता कर बाकी बचे कार्यकाल की समाप्ति तक मौजमस्ती कर रही है - चुघ

अमृतसर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने 1095 दिनों के कैप्टन अमरिन्दर सिंह सराकर के कार्यकाल को वायदाखिलाफी का पुलिन्दा बताते हुये कहा की पंजाब की जनता कैप्टन सरकार के झूठे झुझुनों से उकता कर बाकी बचे कार्यकाल की समाप्ति का इन्तजार कर रही है।  

चुघ ने हर मोर्चाे पर विफल सरकार को जनता के कटघरे में खडा करते हुये बताया की 36 महीने में 700 से ज्यादा किसानों की आत्महत्या , 90 हजार करोड का किसानों का ,बैंको ,सहकारी बैंको व आढतियों का , 90 हजार करोड का कर्जा माफ कर ने का वायदा पुरा नही हुआ। सता सम्भालने के 9 महीने बाद 7 जनवरी 2018 को शुरू हुई अधुरी ,लचर व भेदभाव करने वाली किसान कर्ज माफी स्कीम पूर्णतया विफल रही। 

चुघ ने कहा की रेत , बजरी खदानों की नीलामी में महाघोटाला में कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत उनके नेपालीमूल के रसोईये अमित बहादुर समेत 12 कांग्रेसी विधायकों पर लगे गम्भीर आरोपो के बाद राणा गुरजीत का इस्तीफा टाल मटोल व भारी मन से लेना पडा।

चुघ ने कहा की चार सप्ताह में चिटटे का नशा बन्द करने का वादा ठुस्स जबकि सरेआम चिटटा गली गली बिक रहा है। बेराजगार युवाओं को 2500 रूप्या बेरोजगारी भता नही मिला ,हर घर में नौकरी नही मिली , स्मार्टफोन नही मिला।

चुघ ने कहा की  कच्चे कर्मचारी पक्का नही हुये, उलटा भाजपा अकाली दल सरकार के समय के पक्के किये मुलाजमो को भी वापस कच्चा व डाईवर्ट कर दिया। जनता की सुविधा के लिये बनाये गये 2147 में से 1647 सेवा केन्द्र बन्द किये। उद्योग को 5 रूप्ये युनिट बिजली देने का झूठा वायदा निकला , विधवा , बुढापा , दिव्यांग पेंशन , शगुन स्कीम , गरीबो की आटा दाल स्कीम ठण्डे बस्ते मेे , निराश उद्योगो का पलायन , बिजली 5 रू करने में नाकाम उद्योगपतियों , कारोबारियो से फिरौती मांगने की घटनाये चरम पर है। 

चुघ ने कहा की सारे पंजाब में हत्या , लुटमार , फिरौती , डकैती की घटनायें कानून व्यवस्था को मुंह चिडा रही है। महिलायों से छीना झपटी बढी ,शहरों , कस्बो में गुण्डो का गैंगवार , वाहन चोर , घरों, कोठीयों में सरेआम लुटपाट , जबरन कब्जा , महिला उत्पीडन ,सरेआम अंजाम दिये जा रहे है। 

चुघ ने कैप्टन सरकार को आगाह करते हुये कहा की जनता के दबाव में उसके चुने हुये विधायक व मन्त्री सरकार के हर मोर्चे पर विफलता के कारण भारी दबाव में समय काट रहे है। उनके क्षेत्रों में जनता कांग्रेस के खिलाफ रोजाना लामबन्द हो रही है। जनता के भारी दबाव से कैप्टन सरकार अपने बोझ से स्वंय दब कर अन्तिम सांसे गिन रही है।