दोआबा कॉलेज के एनसीसी द्वारा शहीद स्मारक का सौन्दर्यकरण 

दोआबा कॉलेज के एनसीसी द्वारा शहीद स्मारक का सौन्दर्यकरण 
दोआबा कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स शहीद लैफ्टिनेंट सचिन खिंडरिया की प्रतिमा को नमन करते हुए।

जालन्धर: दोआबा कॉलेज के एनसीसी विभाग द्वारा कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य पर पैदल मार्च का आयोजन किया गया जिसमें एनसीसी के आर्मी एवं एयर विंग के कैडेट्स ने कॉलेज परिसर से शहीद लैफ्टिनेंट सचिन खिंडरिया की प्रतिमा की तरफ मार्च किया। शहीद लैफ्टिनेंट सचिन खिंडरिया ने देश की रक्षा करते हुए सियाचिन की विपरीत परिस्थितियों में शहादत प्राप्त की थी। 
इस मौके पर प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने एनसीसी कैडेट्स और सारे विद्यार्थियों को जीवन में अनुशासन सम्र्पण एवं देश प्रेम की भावना समाहित करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि यही मूल्य हमारे समाज और देश की एकता और अखंडता को अक्षुण रखेंगे। विद्यार्थी जीवन में सीखे गए यही मूल्य ही जीवन में सर्वोच लक्ष्य प्राप्त करने में सहायक होते हैं। उन्होंने एनसीसी के कैड्टस को शहीद कैपटन विक्रम बत्रा की बहादुरी और शहादत से प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। 
इस अवसर को विशेष बनाने के लिए प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने एनसीसी इंचार्ज एएनओ लैफ्टिनेंट प्रो. राहुल भारद्वाज को हार्दिक शुभकामनाएं दी। सभी एनसीसी कैडेट्स ने शहीद स्मारक की साफ सफाई करते हुए उसके सौन्दर्यकरण में योगदान दिया।