आंचल, महक, ध्रुव सहित अन्य रहे इंग्लिश जैम (जस्ट ए मिनिट) प्रतियोगिता में अव्वल

आंचल, महक, ध्रुव सहित अन्य रहे इंग्लिश जैम (जस्ट ए मिनिट) प्रतियोगिता में अव्वल

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में कक्षा पहली से बारहवीं तक के विद्यार्थियों के लिए इंग्लिश जैम (जस्ट ए मिनिट) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कुलपति प्रो सुदेश ने आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन विद्यार्थियों की रचनात्मकता को आगे लाने में सहायक है।

इस प्रतियोगिता में कक्षा प्रभारी द्वारा विद्यार्थियों को अंग्रेज़ी में एक मिनट बोलने के लिए विभिन्न विषय दिए गए। विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लेते हुए अपनी रचनात्मक कौशल तथा मानसिक जागरूकता का प्रदर्शन किया।

यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल की प्राचार्या डॉ सरोज सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कक्षा पहली में अनन्या, दूसरी मे मयंक, तीसरी में लक्ष्य, चौथी में खुशी, पांचवीं में नेहा, छठी में ओजस्वी, सातवीं में पारस, आठवीं में ध्रुव, नौवीं में चाहत, दसवीं में विशु, ग्यारहवीं में आंचल तथा बारहवीं कक्षा में महक ने विजय प्राप्त की। उन्होंने विद्यार्थियों की रचनात्मकता की सराहना करते हुए उन्हें भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान शिक्षक एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।