ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में एचएसबी की 12 छात्राओं का चयन

ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में एचएसबी की 12 छात्राओं का चयन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल द्वारा एचएसबी के सहयोग से आयोजित वरुण बेवरेजेज लिमिटेड के ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में 12 छात्राओं का चयन किया गया है। चयनित विद्यार्थियों से भेंट कर कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

एचएसबी निदेशक प्रो. विनोद कुमार बिश्नोई ने बताया कि वरुण बेवरेजेज लिमिटेड आरजे कॉर्प समूह का हिस्सा है और पेय पदार्थों के निर्माण, बिक्री एवं वितरण के व्यवसाय में लगी हुई है। ये कंपनी पेप्सिको के उत्पादों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में शामिल है।  

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने कहा कि विशेष रूप से छात्राओं के लिए आयोजित इस ड्राइव में प्री-प्लेसमेंट टॉक के बाद लिखित परीक्षा व तकनीकी एवं एचआर साक्षात्कार के आधार पर 12 छात्राओं का चयन किया गया । इस ड्राइव में एचएसबी की 25 छात्राओं ने भाग लिया।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित छात्राओं में 2024 पासिंग आउट बैच एमबीए जनरल की दीक्षा, यशिका, अमीषा, प्रिया, रितु जांगड़ा, सेविका, एमबीए फाइनेंस की वर्षा कुमारी, रिया गुप्ता, जाहन्वी गोयल, एमबीए मार्केटिंग की मोनिका, रीतू व एमबीए बिजनेस एनालिटिक्स की रिद्धि बंसल शामिल हैं।