फतेहाबाद रैली में बहाया पसीना रंग लायेगा 

यह घोटालों की सरकार है, हर रोज नये घोटाले: भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

फतेहाबाद रैली में बहाया पसीना रंग लायेगा 

-कमलेश भारतीय
फतेहाबाद : यह घोटालों की सरकार है और कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब कोई नया घोटाला उजागर न होता हो । इसमें छोटी मछलियों को ही पकड़कर सरकार अपनी पीठ थपथपा लेती है जबकि असली अपराधियों को बचाने में लगी रहती है । फतेहाबाद की विपक्ष आपके समक्ष रैली में इस भयंकर गर्मी में आकर आपने जो पसीना बहाया है , वह जरूर रंग लायेगा । यह कहना है पर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का । वे रैली में उमड़ी भीड़ से गद्गद् थे और कहा कि जब हमारी सरकार आयेगी तब देश में सबसे ज्यादा वृद्धावस्था पेंशन छह हजार रुपये हरियाणा में ही होगी । फसलों के बीमे का प्रबंध किया जायेगा , नशे के व्यापार पर नियंत्रण किया जायेगा और कानून व्यवस्था भी ठीक की जायेगी । 

इस रैली का संचालन पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने किया जबकि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष उदयभान , कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज , श्रुति चौधरी , गीता भुक्कल , कैप्टन अजय यादव , जयप्रकाश , प्रह्लाद गिल्लाखेडा, परमवीर ढुल्ल , डाॅ रघुवीर कादियान , कुलदीप शर्मा , शकुंतला खटक, धर्मपाल मलिक ,  सहित अनेक विधायक मौजूद रहे । 

श्री हुड्डा ने कहा की जजपा भाजपा सरकार पूरी तरह फेल है । स्कूल , अस्पताल और सरकारी कार्यालयों में पूरे कर्मचारी , अध्यापक या स्टाफ ही नहीं है । सीधी बात कि विकास , शिक्षा और रोजगार में हरियाणा बहुत पिछड़ गया है । गोरखपुर का परमाणु संयंत्र पूरा हो जाता तो इस जिले के युवाओं को रोजगार मिलता लेकिन आठ साल से यह पूरा नहीं किया गया । रैली के आयोजन के लिए प्रह्लाद गिल्लाखेडा और परमवीर ढुल्ल की सराहना की । श्री हुड्डा ने कहा कि हमारी फतेहाबाद की रैली देखकर ओड्ढां व टोहाना में रैलियां रखीं और बाद में टोहाना वाली कर ही नहीं पाये और रद्द कर दी ।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जजपा और भाजपा में हरियाणा के लोगों को लूटने की डील हुई थी न कि जनहित में काम करने की । सरकार हर कदम और हर क्षेत्र में  असफल हो चुकी है । युवाओं को रोजगार नहीं और घोटालों पर कोई काबू नहीं । हमने हरियाणा को शिक्षा हब बनाया था और इन्होंने घोटाला हब बना दिया । बिजली संकट हल करने के प्रति गंभीर नहीं हैं । 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और हर चुनाव एकजुट होकर लड़ेगी और विजय प्राप्त करेगी । भाजपा ने मेरे ऊपर आरोप लगाने शुरू किये जिनमें कोई दम नहीं । हम आने वाले चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे ।