जिलाधीश बताएं सस्ती रेत लें कंहाँ से लोग: तलवाड़

शहर वासियों के 2000 पत्रों का अभी तक जिलाधीश ने नहीं दिया जबाब

जिलाधीश बताएं सस्ती रेत लें कंहाँ से लोग: तलवाड़

होशियारपुर: रेत के मामले में जिलाधीश होशियारपुर को शहर के बहुत से लोगों ने पत्र लिख कर यह जानना चाहा था कि हम सरकार दवारा अधिकारिक तौर पर तय किए गए मूल्य पर रेत-मिट्टी लेना चाहते हैं, जिस से रेत की काला बाजारी न हो और  रेत  माफिया से प्रशासनिक अधिकारियों को होने वाली काली कमाई बन्द हो सके पर आज तक शहर वासियों दवारा 2000 पत्र भेजने के उपरांत भी जिलाधीश दवारा ऐसा कोई स्थान नहीं बताया गया, जहां से लोग सरकार दवारा तय किए गए मूल्य पर रेत आदि खरीद सकें।  उपरोक्त  शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुनने के  अवसर पर कहे।
तलवाड़ ने कहा कि माईनिंग अधिकारियों के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है, इस लिए जमीनी स्तर पर इस समस्या का हल निकालने का प्रयास नहीं किया जाता। उन्होने कहा कि ईमारती समान खरीदने के लिए दुकानें बनी हुई हैं , पर रेत खरीदने के लिए कोई भी तयशुदा दुकान या स्थान निर्धारित नहीं है, जिस कारण लोगों को रेत ठेकेदारों की मनमानी पर निर्भर रहना पड़ता है।
तलवाड़ ने कहा कि  अगर सरकार सचमुच रेत की कालाबाजारी को रोकने के लिए गंभीर है, तो लोगों को सस्ती रेत खरीदने के लिए दुकान व स्थान निर्धारित करे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कार्यालय में आए लोगों की समस्याओं को सुना व उन के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग कार्यालय में उपस्थित थे।