संगठन की मजबूती से ही पार्टी की जीत का आधार होगा तयः लोकसभा प्रभारी हसमुख चौधरी

झोझू कलां में ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित।

संगठन की मजबूती से ही पार्टी की जीत का आधार होगा तयः लोकसभा प्रभारी हसमुख चौधरी

झोझू कलां, गिरीश सैनी। लोकसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं, इसलिए कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी होगी। तभी जनविरोधी केंद्र की मोदी सरकार को चलता किया जा सकता है। यह बात भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी हसमुख चौधरी ने झोझू कलां में आयोजित ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

हसमुख चौधरी ने कहा कि बूथ स्तर पर मजबूत संगठन पार्टी की जीत का आधार होगा। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से आम जनता के लिए गुजर बसर करना मुश्किल हो गया है, लेकिन सत्ताधारी दल चैन की बंसी बजा रहे हैं। सरकार गरीब और मध्यम वर्ग की जेबें खाली कर अपने चहेते पूंजीपतियों के हितों को ध्यान में रखकर नीतियां बना रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने निजीकरण की आड़ में नौकरी खत्म कर दी हैं। अग्निवीर योजना में युवाओं का सपना तोड़ने का काम किया है।

भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी ने कहा कि इस मंच पर इलाके के तमाम दिग्गज नेता मौजूद हैं और उनकी एकजुटता ने कार्यकर्ताओं को एकता के सूत्र में बांधने का काम किया है। इसका सकारात्मक असर आगामी चुनावों में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने किसान आंदोलन के दौरान केंद्र सरकार को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था, आज उसी जज्बे को दोहराने का वक्त आ गया है।

मंच पर पूर्व सीपीएस रणसिंह मान, पूर्व विधायक रघुबीर छिल्लर, पूर्व विधायक नृपेंद्र मांढ़ी की मौजूदगी में अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि हमें पुरानी बातें भूलकर कांग्रेस पार्टी की मजबूती व जीत के लिए डटकर काम करना है। मंच संचालन पूर्व सरपंच दलबीर गांधी ने किया। इस दौरान किसान नेता राजू मान, सूरजभान सांगवान, प्रीतम चेयरमैन, डॉ ओमप्रकाश, डॉ धर्मेंद्र ढिल्लों, अनिल धनखड़, राजेश पातुवास, राज सिंह चंदेनी, पूर्व सरपंच छाजूराम, सुरेश धनासरी, सुरेंद्र, गजेंद्र नंबरदार, सुरेश फौजी, रामअवतार, सहीराम यादव, ईश्वर शर्मा, अत्तर सिंह, बिजेंद्र, नरेंद्र जांगड़ा सहित काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।