रोडीज कॉफीहौज़ की प्रथम वर्षगांठ: एक साल के लिए मुफ्त कॉफी ऑफर की घोषणा

मशहूर शेफ कुणाल कपूर की थाली भी मेन्यू में शामिल

रोडीज कॉफीहौज़ की प्रथम वर्षगांठ: एक साल के लिए मुफ्त कॉफी ऑफर की घोषणा

लुधियाना, 28 जनवरी, 2023: शहर में रोडीज कॉफीहौज़ पसंद करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अपनी प्रथम वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए, रोडीज कॉफीहौज़ ने एक अनूठी पेशकश की घोषणा की है, जो है - एक साल के लिए मुफ्त कॉफी! इस कभी-कभार ही मिलने वाली पेशकश का लाभ उठाने के लिए, रोडीज कॉफीहौज़ की वेबसाइट पर 31 जनवरी से पहले रजिस्टर करके या मल्हार रोड, सराभा नगर में रोडीज कॉफीहौज़ स्टोर पर जाकर एक कोड को ऑनलाइन स्कैन करना होगा। 

साहिल बवेजा, संस्थापक व सीईओ, लीपस्टर रेस्टोरेंट्स, रोडीज़ कॉफ़ीहौज़ आउटलेट चलाने एवं संचालित करने हेतु ब्रांड 'रोडीज़' के आधिकारिक लाइसेंसधारी, ने कहा, "एक बार जब लोग साइन अप करते हैं, तो उन्हें सप्ताह में एक बार भोजन के साथ एक मुफ्त कॉफी मिलेगी। सबसे अच्छी बात यह है कि फ्री कॉफी को रोडीज कॉफीहौज़ के एक्सक्लूसिव कॉफी मेन्यू में उपलब्ध गर्म और ठंडी दोनों प्रकार की कॉफी की विस्तृत रेंज में से चुना जा सकता है।"

उल्लेखनीय है कि रोडीज कॉफीहौज़ रोडीज के लिए विशेष रूप से रोस्ट किया हुआ कॉफी ब्लेंड पेश करता है, जिसमें एक विशेष अरेबिका और कूर्ग की पहाड़ियों से प्राकृतिक रूप से संसाधित रोबस्टा शामिल है।

साहिल ने आगे कहा, "हमने लुधियाना में रोडीज कॉफीहौज़ में प्रसिद्ध शेफ कुणाल कपूर (केके) के प्लैटर का भी अनावरण किया है।" केके प्लैटर में शामिल नॉन वेज सिग्नेचर डिश, चिकन लेग रोस्ट कोरमा प्लैटर है। इसमें धीमी पकी हुई चिकन लेग, मसाला लबनेह, खट्‌टा प्याज़, ग्रेवी के रूप में मेन कोर्स में, चार्ड प्याज, काली मिर्च, घर के मसाले और चटपटी मकई के सलाद के साथ दही से बनी सुपर एयरी 'ढोकला चाट' होती है। इसके साथ लहसुनी खमीरी रोटियां और बिरयानी चावल भी होते हैं।

शाकाहारी थाली एक शानदार बोक्कोनसिनी कोफ्ता प्लेटर है। मेन कोर्स बोक्कोनसिनी सिल्कन करी है, जिसके साथ जला हुआ प्याज़, काली मिर्च तथा घर का मसाला, 'चटपटा कॉर्न' सलाद, दही - सुपर एयरी ढोकला चाट होती है। साथ में गार्लिक खमीरी रोटी और बिरयानी चावल होते हैं। सिग्नेचर डिशेज के अलावा यहां केके से प्रेरित कई और प्लैटर भी हैं।

व्यंजन बहुत ही खूबसूरत तरीके से परोसे जाते हैं और पेश करने का स्टायल बहुत ही रचनात्मक है और देखने में अच्छा लगता है।

“शेफ कुणाल कपूर द्वारा बनाए गए व्यंजन अब सभी रोडीज कॉफीहौज़ आउटलेट्स का एक अभिन्न हिस्सा हैं। हम अपने वास्तविक संरक्षकों, यानी अपने सम्मानित ग्राहकों के आभारी हैं, जिन्होंने कॉफी के साथ हमारे एक्सपेरिमेंट में अपना विश्वास दिखाया है और फ्रेश बने स्वादिष्ट भोजन पर हमारे फोकस की सराहना की है," बवेजा ने कहा।