दोआबा कालेज की रिया बीएससी आईटी समैस्टर -1 जीएनडीयू में प्रथम

दोआबा कालेज की रिया बीएससी आईटी समैस्टर -1 जीएनडीयू में प्रथम
दोआबा कालेज में प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी व प्रो. नवीन जोशी मेधावी छात्रा रिया को सम्मानित करते हुए । 

 जालन्धर, 10 जून, 2024: प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कालेज की बीएससी आईटी समैस्टर-1 की छात्रा रिया ने 8.18 सीजीपीए प्राप्त कर जीएनडीयू की समैस्टर की परीक्षाओं में बढ़िया प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त करते हुए अपने शिक्षण संस्थान प्राध्यापकों और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया । 

छात्रा रिया ने कहा कि कालेज के कम्प्यूटर साईंस एवं आईटी विभाग द्वारा कालेज की वेबसाईट पर ई-कंटेट सैंटर में मुहैया करवाई गई बढ़िया पाठ्यन सामग्री तथा प्राध्यापाकों द्वारा समय-समय उमंदा गाईडैंस प्रदान करने की वजह से उसका यूनिवर्सिटी में पहला स्थान आया है । 

डॉ. भण्डारी ने कहा कि आज के आधुनिक डिजीटल मीडिया एवं आई.टी. के दौर में विद्यार्थियों को आधुनिक तकनीक के लर्निंग स्किल सिखाने के कारण ही कालेज के विद्यार्थी यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं में बढ़िया प्रदर्शन कर पा रहे हैं । 

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, प्रो. नवीन जोशी-विभागाध्यक्ष व प्रो. साक्षी चोपड़ा ने रिया को इस उपलब्धि के लिये कालेज में सम्मानित किया और कंप्यूटर साईंस एवं आईटी विभाग के प्राध्यापकों व इसके अभिभावकों को हार्दिक बधाई दी ।