पैडिंग कार्यों को पहल के आधार पर निपटाएं अधिकारी - डिप्टी कमिशनर

डिप्टी कमिशनर ने अलग अलग विभागों के आधिकारियों के साथ की मीटिंग

पैडिंग कार्यों को पहल के आधार पर निपटाएं अधिकारी - डिप्टी कमिशनर

फिरोज़पुर: डिप्टी कमिशनर कुलवंत सिंह की तरफ से अलग-अलग विभागों के आधिकारियों के साथ पहली मीटिंग वीरवार को की गई। इस दौरान उन्होंने समूह आधिकारियों से उनके विभाग से सबंधित कामों और चल रही स्कीमों के बारे जानकारी हासिल की। 

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि समूह अधिकारी अपने विभाग से सबंधित स्कीमों को ज़मीनी स्तर तक पहुँचाने और अधिक से अधिक लोगों को सरकार की स्कीमों का लाभ देने के उद्देश्य से कार्य करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी कोशिश करें कि सरकार की तरफ से दिए जाते लक्ष्य को 100 प्रतिशत मुकम्मल कर लिया जाए और हर क्षेत्र में ज़िले को पहले नंबर पर लाया जाए। उन्होंने आधिकारियों को अपने विभागों में पैंडिंग कार्यों को पहल के आधार पर पूरा करने के लिए भी कहा।

उन्होंने आधिकारियों को यह भी कहा कि दफ़्तरों में आने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो और उन के पास कोई भी शिकायत न आए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि समूह विभागों के सहयोग के साथ ही ज़िले को आगे लेकर आया जा सकता है।

इस मौके पर जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के सचिव अमनप्रीत सिंह, अतिरिक्त  डिप्टी कमिशनर (विकास) रविन्दरपाल सिंह संधू, सहायक कमिशनर रणजीत सिंह, एसडीएम अमित गुप्ता, सचिव रैड्ड क्रास अशोक बहल समेत अलग अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।