रेलवे रोड़ पर व्यापारियों से मिलने पहुंचे सांसद डॉ अरविंद शर्मा

सीएम से बात कर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए।

रेलवे रोड़ पर व्यापारियों से मिलने पहुंचे सांसद डॉ अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय रेलवे रोड पर दुकान व मकान को असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़ने के मामले में सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने मौके पर पहुंच कर व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सांसद ने मौके पर मौजूद व्यापारियों से कहा कि उन्हें किसी प्रकार से डरने की जरुरत नहीं है और सरकार उनके साथ खड़ी है। सांसद ने कहा कि प्रदेश में किसी के साथ ज्यादती नहीं होंने देंगे। इसी दौरान सांसद ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से भी जवाब मांगा कि शिकायत के बावजूद कार्रवाई क्यों नहीं की गई। 
मंगलवार शाम को सांसदने रेलवे रोड़ पहुंच कर मकान व दुकान तोडऩे के विरोध में धरने पर बैठे व्यापारियों से भी मुलाकात की, साथ ही सांसद ने पीडि़त परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली। सांसद ने उसी वक्त मुख्यमंत्री को फोन कर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। सांसद ने पीडि़त परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें किसी प्रकार से डरने की जरुरत नहीं है और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। सांसद ने अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
सांसद डॉ अरविंद शर्मा बुधवार सुबह बहादुरगढ़ से अपना जनसंपर्क कार्यक्रम शुरुआत करेंगे तथा सांपला होते हुए डीघल व अन्य स्थानों पर जाएंगे।