विधायक पिंकी ने चैंबरों के निर्माण के लिए ज़िला बार एसोसिएशन को 50 लाख रुपए की  ग्रांट का चैक भेंट किया 

कहा, चैंबरों के निर्माण समेत किसी भी कार्य के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी

विधायक पिंकी ने चैंबरों के निर्माण के लिए ज़िला बार एसोसिएशन को 50 लाख रुपए की  ग्रांट का चैक भेंट किया 

फ़िरोज़पुर: ज़िला बार एसोसिएशन को चैंबरों के निर्माण के लिए मिली 50 लाख रुपये की ग्रांट पर  ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए समूह ज़िला बार एसोसिएशन की तरफ से सोमवार को एक स्वागती समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य मेहमान के तौर पर विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने शिरकत की।
 
इस मौके विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने बताया कि वह आज ज़िला बार एसोसिएशन के कचहरी कंपलैक्स में वकीलों को चैंबर बनाने के लिए कैप्टन सरकार की तरफ से जारी 50 लाख रुपए की सहायता राशि देने आए हैं जोकि वकीलों को 168 चैंबरों के निर्माण में मददगार साबित होगी। उन्होंने कहा कि फ़िरोज़पुर बार एसोसिएशन पंजाब की सबसे पुरानी बार एसोसिएशन में से एक है और उनकी बचपन की यादें इस बार के साथ जुड़ी हुई हैं, क्योंकि उनके पिता शमशेर सिंह खोसा ज़िला बार एसोसिएशन के सीनियर मैंबर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आज अपने परिवार में आए हैं और उनके लिए यह बड़ी ख़ुशी का मौका है कि वह अपने परिवार के लिए कुछ कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश फ़िरोज़पुर में एफ.सी.आर. कोर्ट बनवाने की है जिससे फ़िरोज़पुर निवासियों को काफ़ी फ़ायदा होगा और इसके बनने साथ काफ़ी बच्चों को रोज़गार भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि यदि ज़िला बार एसोसिएशन के लिए और पैसों की ज़रूरत है तो उन्हें बताया जाए, वह अवश्य प्रयास करेंगे।
 
 
विधायक परमिन्दर सिंह पिंकी ने बताया कि शहर में गौशाला के लिए 3 करोड़ 70 लाख रुपए आए हुए हैं और जल्दी ही योग्य स्थान ढूँढ कर वहाँ गौशाला बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शहीदे आज़म भगत सिंह की याद में साढ़े 7 एकड़ जमीन में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत के साथ पार्क बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5 करोड़ रुपए सी.सी.टी.वी. कैमरो के लिए पंजाब सरकार की तरफ से आए हुए हैं जो कि जल्दी ही लगेंगे और जिससे शहर की सुरक्षा और मजबूत  साथ होगी। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही फ़िरोज़पुर में पी.जी.आई खुल रहा है और इसमें नरसिंग कालेज और मैडीकल स्कूल भी बनाया जाना है जिस में हज़ारों बच्चों को नौकरियाँ प्राप्त होंगी। 
 
ज़िला बार एसोसिएशन के प्रधान जसदीप सिंह कम्बोज़ और सचिव गुरमीत सिंह संधू ने कहा कि विधायक पिंकी ने उनके साथ जो वायदा किया है, उसे पूरा करके दिखाया है और वह उनके तह दिल से धन्यवादी हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हुआ है कि ज़िला बार एसोसिएशन को इतनी बड़ी राशि प्राप्त हुई है जो कि विधायक पिंकी के यतनों से ही संभव हो सका है और इस राशि के साथ ज़िला बार एसोसिएशन की लगभग सभी मुश्किलों का हल हो जाएगा। 


उन्होंने कहा कि विधायक पिंकी के इस कार्य को ज़िला बार एसोसिएशन की तरफ से सुनहरी अक्षरों में दर्ज किया जायेगा। एडवोकेट गुलशन मोंगा ने कहा कि विधायक परमिंदर सिंह पिंकी इस योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता। 
 

इस मौके कांग्रेसी नेता हरजिन्दर सिंह, चंद्र मोहन हांडा, सुखविन्दर अटारी, यादविन्दर सिंह समेत समूह ज़िला बार एसोसिएशन के नुमाइंदे भी उपस्थित थे।