दोआबा कालेज में डीसीजे क्रिकेट चैम्पियनशिप आयोजित

दोआबा कालेज में डीसीजे क्रिकेट चैम्पियनशिप आयोजित
दोआबा कालेज में आयोजित डीसीजे क्रिकेट टीम चैम्पियनशिप की विजयी टीम के साथ प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी व प्राध्यापकगण।

जालन्धर, 20 फरवरी, 2024: दोआबा कालेज में डीसीजे क्रिकेट चैम्पियनशिप- वन टीम-वन ड्रीम थीम पर आधारित सीज़न-3 का आयोजन किया गया जिसमें प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रो. सुखविन्दर सिंह-ईवेंट कोआर्डिनेटर, प्रो. गुरसिमरन सिंह, प्रो. गुलशन कुमार, प्रो. के.के. यादव-डीन आकादमिक्स, डॉ. ओमिन्द्र जौहल-स्पोर्टस ईंचार्ज, प्रो. विनोद कुमार, प्राध्यापकों व विद्यार्थियों ने किया ।

इस मौके पर कालेज की 15 विद्यार्थियों की टीम में क्रिकेट के नॉक आऊट फारमेंट में भाग लिया जिसमें पहले सैमी फाईनल में स्काई प्लेर्यस की टीम ने ह्युमैन्टिस की टीम को 5 रन से हराया । दूसरे सैमी फाईनल में वेव-मैकर्सज की टीम ने बैजर बटालियन की टीम को 10 रन से हराया । फाईनल में स्काई प्लेर्यस की टीम ने वेव-मैकर्सज की टीम को 7 विकटों से हराकर चैम्पियनशिप पर अपना कब्जा जमाया जिसमें स्काई प्लेयर्सज के खिलाड़ी अमन ने 24 बॉलों पर 83 रन बनाये जिसमें 12 छक्के और 2 चौके शामिल थे । प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी व प्राध्यापकों ने स्काई प्लेर्यज टीम को 5100/- रुपये कैश प्राईज़ व मैडल तथा वे-मेकर्सज़ टीम को 3100/- रुपये व मैडल्स देकर सम्मानित किया ।  इस मौके पर टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ का शो मैच का आयोजन डीसीजे डायमेंड तथा डीसीजे रॉयल्स के बीच करवाया गया जिसमें डीसीजे डायमेंड की टीम  ने प्रो. के.के.यादव की कप्तानी में बढ़िया खेलते हुए डीसीजे रॉयल्स- डॉ. ओमिन्द्र जौहल की कप्तानी की टीम को 60 रन से हराया ।  विजयी टीम को प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने मैडल्स देकर सम्मानित किया ।

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कहा कि कालेज में विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ खेल कूद गतिविधियों में प्रोत्साहित करने हेतु कालेज में क्रिकेट ऐकेडमी, फुटबाल ऐकेडमी, अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का इन-डोर बैडमिंटन स्टेडियम, स्वीमिंग पूल व अन्य खेलें करवाई जाती है ताकि विद्यार्थियों के मानसिक विकास के साथ-साथ शारीरिक फिटनस को भी प्रोत्साहित किया जा सके ।