सीसीपीसी द्वारा कैंपस टू कॉर्पोरेट आयोजित

सीसीपीसी द्वारा कैंपस टू कॉर्पोरेट आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। शिक्षा जगत और कॉर्पोरेट जगत के बीच की दूरी को पाटने के लिए महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के करियर काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट सेल (सीसीपीसी) द्वारा बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम कैंपस टू कॉर्पोरेट का आयोजन किया गया। इस सेमिनार का उद्देश्य छात्रों को पेशेवर क्षेत्र में अंतर्दृष्टि से लैस करना और उद्योग विशेषज्ञों के साथ बातचीत के लिए एक मंच प्रदान करना रहा।

इस आयोजन के विशिष्ट वक्ता वैको बाइनरी सेमांटिक्स में एचआर सेजल कामरा और महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र कमल शर्मा थे। सेजल कामरा ने वैको बाइनरी सेमांटिक्स में मानव संसाधन में अपने विशाल अनुभव से लाभ उठाते हुए कॉर्पोरेट जगत में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की। पूर्व छात्र कमल शर्मा ने विश्वविद्यालय से पेशेवर क्षेत्र में सफलता तक की अपनी यात्रा साझा की।

सीसीपीसी निदेशिका प्रो. दिव्या मल्हान ने कहा कि कैंपस टू कॉरपोरेट छात्रों के लिए एक ज्ञानवर्धक अनुभव साबित हुआ, जो उन्हें मूल्यवान अंतर्दृष्टि और नेटवर्किंग के अवसर प्रदान करता है। मदवि अपने छात्रों को कैंपस से कॉर्पोरेट जगत में सफल बदलाव के लिए तैयार करने के लिए समर्पित है। सीसीपीसी के उप निदेशक डॉ. सौरभ कांत ने स्वागत भाषण दिया। सीसीपीसी उप निदेशक डॉ. सविता राठी, डॉ. सुखविन्द्र व डॉ. मीनाक्षी ने समन्वयन सहयोग दिया।