दोआबा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों का मिलन समारोह आयोजित

दोआबा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों का मिलन समारोह आयोजित
दोआबा कॉलेज में आयोजित एलुमनाई एसोसिएशन के समागम में प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व प्राध्यापक पूर्व विद्यार्थियों के साथ।

जालन्धर, 14 मार्च, 2022: दोआबा कॉलेज की एलुमनाई एसोसिएशन द्वारा पूर्व विद्यार्थियों के मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व विद्यार्थी श्री हरीश गुप्ता-मैंबर, कॉलेज मैनेजिंग कमेटी बतौर मुख्य मेहमान, प्रो. एम.सी. सिद्धू- बाटनी विभाग, पंजाब यूनीवर्सिटी, चंडीगड़ बतौर विशेष मेहमान तथा विभिन्न स्कूलों एवं शिक्षण संस्थानों में कार्यरत 60 प्राध्यापकगण और प्रिंसीपलस शामिल हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. अविनाश चंद्र- ऑरगेनॉईजिंग सैक्रेटरी, डा. सुरेश मॉगो- को-ऑरगेनॉईजिंग सैक्रेटरी, प्राध्यापकों और विद्धार्थियों ने किया। 

इस अवसर पर कॉलेज के पूर्व विद्यार्थी राजीव राय- फाऊँडर एवं एम.डी., ए.आर. इंटरनेशनल होल्डिंगस, यू.के. के सहयोग से बनाई गई दोआबा कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन वैबसाईट www.doabacollegealumni.com को विधिवत रूप से लाँच किया गया जिसके बारे में प्रो. गुरमिसरन सिंह ने उपस्थिति को विधिवत रूप से जानकारी दी जिसके माध्यम से सारे पूर्व विद्यार्थी एक दूसरे के संम्पर्क में रहेंगे। 

श्री हरीश गुप्ता ने कहा कि मानवीय सम्बन्धों को मज़बूत व सदढृ करने के लिए प्राध्यापक की विद्यार्थी की जीवन में एहम भूमिका होती है तथा यह प्राध्यापक और विद्यार्थी के आपसी सम्बन्ध ही होते हैं जो इस रिश्ते को मज़बूत बनाते हैं। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि कॉलेज के पूर्व विद्यार्थी अपने शिक्षण संस्थान की धरोहर होते हैं क्योंकि उनकी वज़ह से ही कॉलेज के परिवार की खुशियां कायम रहती हैं।

डा. अविनाश चंद्र ने इस मौके पर कॉलेज के कुछ नामवर पूर्व विद्यार्थियों से सब की मुलाकात करवाई। इस मौके पर कॉलेज के पूर्व विद्यार्थियों- सुखदेव लाल बब्बर- प्रिंसीपल, गर्वनमेंट स्कूल, आलमपुर, प्रो. एम.सी. सिद्धू- पंजाब यूनीवर्सिटी, गुलशन कुमार- गर्वनमेंट स्कूल, लद्देवाली, पवन कपिल- लब्बू राम दोआबा स्कूल, जसवीर सिंह-प्रिंसीपल गर्वनमेंट गर्ल्स स्कूल, लरोआ, सुनीता रानी- गर्वनमेंट स्कूल, खांबड़ा ने अपने कॉलेज में बिताए हुए पल सांझा किए। इस अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए भाँगड़ा, गिद्दा आदि गीत पेश किए। मँच संचालन प्रो. प्रिया चोपड़ा व प्रो. नेहा गुप्ता ने बखूबी किया। डा. सुरेश मॉगो ने वोट ऑफ थैंकस किया।