जीयू में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 77 वां स्वतंत्रता दिवस, कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने किया ध्वजारोहण

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों व विद्यार्थियों को किया सम्मानित।

जीयू में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 77 वां स्वतंत्रता दिवस, कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने किया ध्वजारोहण

गुरुग्राम, गिरीश सैनी। गुरुग्राम विश्वविद्यालय में -राष्ट्र पहले, हमेशा पहले की थीम पर 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह ,उमंग और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने ध्वजारोहण किया और एनएसएस और एनसीसी कैडेट्स द्वारा परेड की सलामी ली।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता देव प्रसाद भारद्वाज एवं संरक्षक के रूप में कुलसचिव राजीव कुमार सिंह मौजूद रहे। इस मौके पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विवि कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं वाराणसी में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में शानदार प्रदर्शन करने वाली जीयू की टीम को भी सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों ने देशभक्ति से परिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया।

विद्यार्थियों से राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की बात करते हुए कुलपति  प्रो. दिनेश कुमार ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि युवा ही देश का भविष्य है। हमें याद रखना चाहिए कि देश की आजादी के लिए लाखों शहीदों ने बलिदान दिया है। आजाद भारत की आन-बान-शान को बरकरार रखना हम सबका दायित्व है।

विशिष्ट अतिथि देव प्रसाद भारद्वाज ने कहा कि विश्वविद्यालय का राष्ट्र की उन्नति में अहम योगदान है। विश्वविद्यालय व्यक्तित्व निर्माण में अहम भूमिका अदा करता है। इस मौके पर जीयू के प्राध्यापक, अधिकारी, कर्मचारी व विद्यार्थी मौजूद रहे।