चंडीगढ़ में महिलाओं की वैक्सिनेशन पार्टी

'ड्रिंकरी 51' में  महीने भर जारी रहेगी वैक्सिनेशन  पार्टी  

चंडीगढ़ में महिलाओं की वैक्सिनेशन पार्टी

चंडीगढ़: मुम्बई माया नगरी के मशहूर  'किचन क्लब ड्रिंकरी 51' के आज यहां चंडीगढ़ लांच के मौके पर शहर की पहली वैक्सिनेशन पार्टी आयोजित की गईI इस मौके पर सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ शहर की 9 टाइटल होल्डर व 30 -35 सोशलाइट वैक्सिनटेड  महिलाओं ने  अपने वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट के साथ फोटो शूट करवाया । 

कोविड के चलते कई महीनों से घर पर किटी पार्टी नहीं की, तो अब अपनों को बुलाकर एक ऐसी पार्टी कीजिए, जो ऊर्जा देने केसाथ महामारी से बचाव को वैक्सिनेशन के लिए भी प्रेरित करे ,बताया सोशलाइट रितु गर्ग ने , गौरतलब है रितु व उनके व्हाट्सएप ग्रुप की महिलाओं ने कोविड की दूसरी लहर के वक्त हजारों लोगों की ऑक्सिजन, अस्पताल ,फ़ूड , इंजेक्शन आदि की मदद की थी ।

मुंबई के मशहूर क्लब ड्रिंकरी 51, सेक्टर26 स्तिथ चंडीगढ़ ब्रांच के लॉन्च के मौके  पर  सभी वैक्सिनटेड लोगों को फ्री ड्रिंक्स व डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। ड्रिंकरी 51 के  सी ई ओ सुरिंदर वर्मा   ने बताया कि पूरा जुलाई पहली वैक्सिन लगवाने पर फ़ूड बिल में 10 परसेंट व दोनों डोज पर 20 परसेंट डिस्काउंट मुहैया करा रहा है। मकसद सिर्फ इतना कि  चंडीगढ़ के अधिक से अधिक लोग वेक्सीन लगवाए व करोना को बैकफुट पर भगाएं , ताकि हम सब नार्मल जीवन जी पाएं ।

ड्रिंकरी 51 लांच के मौके पर हुई पार्टी में महिलाओं ने  वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट दिखाते हुए ग्रुप फोटो से सभी को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित किया ।

ड्रिंकरी51 का उत्तम दर्जे का इंटीरियर आपको दिन  में भी  एक हाई क्लास इंटीरियर  रेस्तरां का वास्तविक अनुभव देता है, जिसमें वातावरण को बहुत ही सुखद बनाने के लिए बहुत सारी हरियाली आंखों को सुकून देती है और शाम को 450 कलर्स में डीएमएक्स मोशन कंट्रोल लाइटिंग  के अद्भुत संयोजन के साथ एक बहुत ही जीवंत नाइट क्लब मोड में आ जाता है। विश्वप्रसिद्ध  जर्मनी से कला ध्वनि की डी एंड बी ऑडियो तकनीक से लेस  म्यूजिक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा ,बताया पार्टनर्स कमलप्रीत सिंह व सतबीर सिंह ने ।

 सोशलाइट महिलाओं का एकमत से  कहना  था कि अगर हम सब लगवा रही हैं तो आप क्यों नहीं।

कोविड के चलते कई महीनों से घर पर किटी पार्टी नहीं की, तो अब अपनों को बुलाकर एक ऐसी पार्टी कीजिए, जो ऊर्जा देने केसाथ महामारी से बचाव को वैक्सिनेशन के लिए भी प्रेरित करे।