दोआबा कॉलेज में गवर्नमेंट सेक्टर में रोजगार पर वेबिनार आयोजित

दोआबा कॉलेज में गवर्नमेंट सेक्टर में रोजगार पर वेबिनार आयोजित
दोआबा कॉलेज में आयोजित वेबिनार में सुकुर्त भूषण उपस्थिति को संबोधित करते हुए। 

जालन्धर: दोआबा कॉलेज के पलेसमेंट एवं इंडस्ट्री इंटरफेस सेल द्वारा गवर्नमेंट सेक्टर में रोजगार पर वेबिनार का आयोजन किया गया जिसमें एसएसबी इंस्टीट्यूट, महाराष्ट्रा से सुकु्रत भूषण बतौर रिसोर्स पर्सन उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. अमरजीत सिंह सैनी-इंचार्ज, प्राध्यापकों और 150 पार्टिसिपेंटस ने किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने रिसोर्स पर्सनस का स्वागत करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौर में विद्यार्थियों को जॉब्स लेने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है इसी लिए कॉलेज अकादमिक को इंडस्टरी से जोडऩे के लिए ऐसे सार्थक प्रयास कर रहा है। पिछले वर्ष में भी कॉलेज के पलेसमेंट एवं इंडस्ट्री सैल द्वारा विद्यार्थियों को मल्टीनेशनल कंपनी•ा और सरकारी क्षेत्रों में रोजगार के मौके दिलवाएं गए हैं। 

सुक्रुत भूषण ने उपस्थिति को गर्वनमेंट सैक्टर, यूपीएससी, बैकिंग क्षेत्र- प्रोबेशनरी ऑफिसर, कर्लक व एसडब्लूअ, रेलेवे रक्रूटमेंट-टिकट चैकर, असिसटेंट स्टेशन मास्टर व गार्ड आदि, एसएससी और इंश्योरेंस सैक्टर में उपल्बध रोजगार के विभिन्न मौकों के बारे में बताया। उन्होंने उपरोक्त क्षेत्र में दिए जाने वाले विभिन्न सैलेरी स्केल व पे-ग्रेडस के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी। प्रो. प्रिया चोपड़ा ने मॉर्डरेटर की भूमिका निभाई और डा. भारती गुप्ता ने वोट ऑफ थैंकस दिया।