ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के सात विद्यार्थी हल्दीराम में चयनित

ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के सात विद्यार्थी हल्दीराम में चयनित

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से हल्दीराम प्राइवेट लिमिटेड के ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में सात विद्यार्थियों का चयन किया गया है। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई व कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनकी बेहतर कॉर्पोरेट यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

प्लेसमैंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि 1937 में स्थापित हल्दीराम प्रा लि कंपनी का मुख्यालय नागपुर में है।  आठ दशकों से अधिक की विरासत के साथ यह भारतीय खाद्य कंपनी भारतीय स्नैक फूड उद्योग में सबसे बड़े और सबसे विश्वसनीय नामों में से एक है।

कंपनी के हेड- क्वालिटी एंड रेगुलेटरी अजय कुमार तथा सेल्स एचआर अंशुल ने विद्यार्थियों को कंपनी, इसके उत्पादों व पदों की भूमिका व विकास विकल्पों के बारे में जानकारी दी। प्री-प्लेसमेंट वार्ता के बाद ऑफलाइन लिखित परीक्षा, तकनीकी साक्षात्कार राउंड व एचआर साक्षात्कार राउंड हुआ। इस ड्राइव में खाद्य प्रौद्योगिकी विभाग के 43 विद्यार्थियों ने भाग लिया, जिनमें से सात विद्यार्थियों का चयन किया गया है। सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में बीटेक एफटी से आविशी शर्मा, खुशी रावत, हर्ष राजीव, पवन, स्वप्निल संजय सरदेसाई, साहिल खान तथा एमएससी एफटी से अमित कुमार शामिल हैं।